दंग रह जाएंगे आप किकी चैलेंज में मरी इस लड़की की सच्चाई जानकर

दंग रह जाएंगे आप किकी चैलेंज में मरी इस लड़की की सच्चाई जानकर

कीकी चैलेंज को लेकर कई दिनों से बहुत से वीडियो वायरल हो रहे हैं. लेकिन एक कीकी चैलेंज वीडियो ऐसा है जो लोगों के बीच बहुत ही ज़्यादा वायरल हो रहा है. जिसमें एक लड़की कीकी चैलेंज करते वक्त अपनी जान तक गंवा बैठते हैं.  इस वीडियों में लड़की रोड़ किनारे जब अपनी कार से निकल कर डांस कर रही थी तो उस समय तेज़ रफ्तार से आ रही एक गाड़ी ने उसे टक्कर मार दी थी. जिसके बाद यह बोला जा रहा था कि उस लड़की की मौके पर ही मौत हो गई. हालांकि सच्चाई कुछ और ही हैं. 

Video: बिना रूल्स तोड़े इस एक्ट्रेस ने किया किकी चैलेंज

खबरों की मने तो यह एक अकेला कीकी चैलेंज वीडियो था जिसको पूरी दुनिया में सबसे अधिक देखा गया. आज हम आपको इस वीडियो का सच बताने जा रहे हैं कि वीडियो में दिखाया गया ऐक्सिडेंट हकीकत नहीं बल्कि झूठ हैं. दरअसल इस वीडियो की जब वायरल कॉन्टेंट टीम ने जांच पड़ताल की तो उसमें यह सामने आया कि यह वीडियो काफी अच्छे से एडिट किया गया है. अतः यह फेक वीडियो हैं. 

यह 16 सेकेंड का वीडियो 20 जुलाई को इंस्टाग्राम पर lofi3d नाम की आईडी से पोस्ट किया गया था.  यहां तक कि वीडियो डालने के साथ यह भी लिखा गया था कि यह वीडियो असली नहीं है बल्की एडिटेड है. हालांकि वीडियो इतना परफेक्ट तरीके से बनाया गया है कि यह पता लगाना मुश्किल है की वह रियल हैं ही नहीं. वीडियो में जो लड़की डांस कर रही हैं उसका नाम लड़की का नाम कैरी मिलर है और इस लड़की ने जब देखा कि उसकी यह वीडियो गलत तरीके से फैलाई जा रही है और उसको सभी मरा हुआ समझ रहे हैं तो उसने खुद इस बात की जानकारी दी कि वह ज़िन्दा है.

यह भी देखें...

मुंबई पुलिस को नजरअंदाज कर इस एक्ट्रेस ने पूरा किया #kikichallenge

सरेआम टॉपलेस होने के बाद सुर्ख़ियों में आई थी एक्ट्रेस, अब कर दिया ये कारनामा

?