सुर्ख़ियों में आई थी एक्ट्रेस, अब कर दिया ये कारनामा
सुर्ख़ियों में आई थी एक्ट्रेस, अब कर दिया ये कारनामा
Share:

कुछ महीनों पहले ही टॉपलेस होकर हैदराबाद फिल्म चैम्बर के सामने प्रदर्शन करने वाली मशहूर एक्ट्रेस श्री रेड्डी इन दिनों एक बार अपने कारनामों को लेकर सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. श्री रेड्डी हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में वो अपने हॉट फोटोज और कुछ वीडियोस फैंस के बीच शेयर करती ही रहती हैं. इसी बीच श्री रेड्डी ने एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया जिसके बाद हर कही बस उन्ही की चर्चा होने लगी. दरअसल पिछले कुछ दिनों से दुनियाभर में kiki चैलेंज का जूनून लोगों के सिर पर सवार है. इस चैलेंज को पूरा करने के चक्कर में तो कई लोग अपनी जान तक गवां चुके हैं. हाल ही में श्री रेड्डी ने भी अपने फेसबुक अकाउंट से kiki चैलेंज का एक वीडियो शेयर किया है. लेकिन इस वीडियो में श्री रेड्डी नहीं बल्कि उनके जैसी एक शक्ल की लड़की इस चैलेंज को पूरा कर रही है.

तमिल एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने इस एक्टर पर लगाया जान से मारने का आरोप

 

श्री रेड्डी ने इस लड़की का वीडियो अपने ही फेसबुक अकाउंट से इसलिए शेयर किया क्योंकि इस लड़की का चेहरा बिलकुल श्री रेड्डी से मिलता-जुलता ही है और इस वजह से सभी लोग इस लड़की को श्री रेड्डी समझकर उनके डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं. इसके साथ ही फैंस तो इस वीडियो को तेजी से वायरल भी कर रहे हैं. श्री रेड्डी ने अपनी हमशक्ल के kiki चैलेंज का वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- "ओह माय गॉड .. सो सेक्सी .."

ट्रेन में कर रहे थे किकी चैलेंज और कोर्ट ने सुनाई ऐसी सजा

 

आपको बता दें अप्रैल में श्री रेड्डी ने हैदराबाद फिल्म चैम्बर के बाहर टॉपलेस होकर विरोध प्रदर्शन किया था. रेड्डी अपने कपड़े उतारकर कई घंटो तक सड़क पर ऐसी ही बैठी रही थीं जिसके बाद श्री रेड्डी को इस हालत में देखकर हर कोई हैरान हो गया था. रेड्डी ने प्रदर्शन करने के दौरान कई टॉलीवुड एक्टर्स पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया था और इसके साथ ही उन्होंने 75 प्रतिशत रिजर्वेशन की भी मांग भी की थी. इस मामले के बाद से ही श्री रेड्डी देशभर में फेमस हो गईं थीं.

टॉलीवूड अपडेट....

Video: भैंस ने भी अपनाया किकी चैलेंज

देसी Kiki चैलेंज देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

चैलेंज का फितूर या जान का जोखिम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -