इस दिन रिलीज़ होगी किएरा नाइटली की नई फिल्म
इस दिन रिलीज़ होगी किएरा नाइटली की नई फिल्म
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस  किएरा नाइटली को आज के समय में कौंन नहीं जनता है. वह अक्सर अपनी हिट फिल्मों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं अभिनेत्री किएरा नाइटली की कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'मिसबिहेवियर' भारत में 9 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी. PVR पिक्चर्स द्वारा भारत में इस फिल्म को प्रस्तुत किया जा रहा है, जो नारीत्व के महत्व का जश्न मनाएगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सन 1970 की पृष्ठभूमि पर आधारित 'मिसबिहेवियर' ब्यूटी पीजेंट-मिस वर्ल्ड की एक व्यंग्यपूर्ण व्याख्या है. इसमें अभिनेत्री जेसी बकले और गुगू मबाथा-रॉ भी हैं. रेबेका फ्रेन और गेगी चियापे ने इसकी कहानी लिखी है और फिलिपा लोथोर्पे ने इसे निर्देशित किया है.

जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है. इसमें किरदारों को सौन्दर्य प्रतियोगिता में व्याप्त रूढ़िवादी विचारो के बारे में अपनी आवाज उठाते हुए देखा जाएगा. फिल्म की कहानी में महिलाओं के वस्तुकरण के साथ सौंदर्य जगत के अन्यायपूर्ण मानदंडों को दिखाया जाएगा. किएरा, बकले और मबाथा को इसमें नारीवादी कार्यकर्ताओं के रूप में पेश किया गया है, जो पितृसत्तात्मकता का विरोध कर महिलाओं का परिचय नारीत्व के वास्तविक चेहरे के साथ कराती हैं.

जल्द साथ नज़र आ सकते है हॉलीवुड पॉपस्टार एनरिक और रिकी

अमेरिका में आया चक्रवात तो इस हॉलीवुड सिंगर ने बढ़ाया मदद का हाथ

सामने आई थोर: लव एंड थंडर की रिलीज़ डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -