व्यापारी को मुंबई की तर्ज पर गुंडों की धमकी
व्यापारी को मुंबई की तर्ज पर गुंडों की धमकी
Share:

इंदौर. तेजी से बढ़ते इंदौर यानि मिनी मुंबई पर अब मुंबई के फैशन के साथ साथ मुंबई की भाईगिरी भी सिर चढ़कर बोल रही है। असल में इंदौर में एक मसाला व्यापारी के पास आये धमकी भरे फोन ने ये तो साफ कर दिया है कि इंदौर के गुंडों पर मुंबई के भाइयों का भूत सवार हो गया है और ये ही वजह है कि व्यापारी को खुद सुरक्षित रखने के लिए गुंडे उसके एवज में प्रोटेक्शन मनी की मांग कर रहे है।

 

ताजा मामला इंदौर के सियागंज के एक बड़े मसाला व्यापारी से जुड़ा है जिसमे बदमाश ने फोन पर धमकाकर पांच लाख रुपये की मांगे है और पैसे नही देने पर अस्पताल भेजने की धमकी दी है । दरअसल, सोमवार रात सामने आए मामले में सियागंज के मसाला व्यापारी  धीरज खंडेलवाल को एक बदमाश ने फोन कर पांच लाख रुपये प्रोटेक्शन मनी के मांगे है। फोन लगाने वाले ने व्यापारी को खुद का नाम नरेंद्र वर्मा बताया है जो की लिस्टेट बदमाश है । 

 

फोन आने के बाद सभी व्यापारी सेंट्रल कोतवाली थाने पहुँचे ओर मामले की शिकायत की है। व्यापारी के फोन कॉल की आडियो भी है जिसमे बदमाश व्यापारी को धमकाकर रुपयों की मांग कर रहा है । मामले के सामने आने के बाद हरकत में आई पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

 

इस बेटे ने माँ के साथ किया ये घिनोना काम

छलक उठा राजवाड़ा-गोपाल मंदिर व्यापारी का दर्द, आत्मदाह की धमकी

फिर एक मासूम सड़क हादसे का शिकार हुई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -