किडनैपिंग मामले में ट्विस्ट : बॉयफ्रेंड के साथ सामने आई लड़की, कहा कोंग्रेसी MLA को नही जानती
किडनैपिंग मामले में ट्विस्ट : बॉयफ्रेंड के साथ सामने आई लड़की, कहा कोंग्रेसी MLA को नही जानती
Share:

नई दिल्ली : बिहार में कोंग्रेसी विधायक सिद्धार्थ सिंह द्वारा लड़की को किडनैप किए जाने वाले मामले में अचानक एक नया मोड़ आ गया है. किडनैप हुई लड़की वापस लौट आई. हैरान करने वाली बात यह है की वापस आई लड़की ने कहा की वह असल में विधायक के ड्राइवर की प्रेमिका है. वह अपनी मर्जी से अपने बॉयफ्रेंड के साथ गई थी. लड़की खुद सीनियर एसएसपी मनु महाराज के आवास पहुंच गई. लड़की ने बताया कि विधायक के ड्राइवर पंकज से वह प्यार करती है और वह अपनी इच्छा से उसके साथ गई थी.

एसएसपी ने जानकारी देते हुए बताया की निधि ने पंकज के साथ संबंध होने का दावा किया है. पुलिस अब दोनों के बयान दर्ज करेगी और फिर लड़की का मेडिकल टेस्ट भी करवाएगी. इतना ही नही निधि ने मामले में मीडिया के सामने अपने पिता पर आरोप लगते हुए कहा कि उन्होंने उसकी मर्जी के बगैर 50 वर्षीय शख्स के साथ उसकी शादी करवा दी थी. इस मामले में विधायक सिद्धार्थ की भूमिका के बारे में पूछे जाने पर उसने कहा कि वह तो उन्हें जानती तक नहीं है.

आपको बता दे कि बिहार के बिक्रम से कांग्रेस के विधायक सिद्धार्थ सिंह के पर नाबालिग लड़की को किडनैप करने का मामला दर्ज करवाया गया था. लड़की के पिता ने आरोप लगाया था कि गुरुवार सुबह विधायक उनके घर से लड़की को अगवाह करके ले गए. और विधायक के साथ उसके साथ भी मौजूद थे. लड़की के पिता ने सिद्धार्थ और उनके सहयोगी मुकेश शर्मा पर किडनैपिंग का मुकदमा दर्ज़ कराया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -