घर पहुंची स्नैपडील की इंजीनियर दीप्ति, अपहरण की आशंका
घर पहुंची स्नैपडील की इंजीनियर दीप्ति, अपहरण की आशंका
Share:

नई दिल्ली : स्नैपडील की एक युवा इंजीनियर दीप्ति सरना के लापता होने को लेकर अहम जानकारी मिली है। दरअसल यह युवती वापस अपने घर पहुंच गई है। उसके पिता ने कहा कि बेटी की आंखों पर पट्टी बांधकर किसी स्थान पर उसे छोड़ दिया गया था। हालांकि दीप्ति के अपहरण को लेकर किसी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन माना जा रहा है कि दीप्ति को नशा दिया गया हो।

उसकी हालत देखकर ऐसा लग रहा है कि वह नशे की हालत में थी। उल्लेखनीय है कि दिल्ली से सटे वैशाली मैट्रो स्टेशन से दीप्ति बुधवार को गायब हो गई थी। दीप्ति ने ट्रेन में किसी यात्री के फोन से अपने भाई को फोन किया था। इस दौरान उसने कहा था कि वह ठीक है लेकिन पानीपत होते हुए गाजियाबाद आ रही है। हालाँकि दीप्ति पानीपत कैसे पहुंची इसको लेकर अभी तक संयंश बना हुआ है।

स्नैपडील ने दीप्ति को लेकर सोश्यल नेटवर्किंग साईट पर #helpfinddipti नाम से एक महत्वपूर्ण पहल प्रारंभ की थी। जिसमें उन्होंने लोगों से दीप्ती को लेकर महत्वपूर्ण जानकारियां उपलब्ध करवाने की अपील की थी। दीप्ति स्नैपडील में साॅफ्टवेयर इंजीनियर है। मिली जानकारी के अनुसार 24 वर्षीय दीप्ति गुड़गांव में स्नैपडील के कार्यालय से गाजियाबाद के अपने घर के लिए रवाना हो गई थी।

रात लगभग 8 बजे दीप्ति गाजियाबाद के वैशाली मैट्रो स्टेशन से उतरी और सदैव के समान शेयरिंग आॅटो लेकर गाजियाबाद के बस स्टैंड की ओर चल निकली। उसके पिता और भाई उसे अपने साथ घर ले गए। दरअसल आॅटो में बैठने के बाद दीप्ति ने अपने घर पर काॅल किया था।

इस दौरान कहा गया कि वह रास्ते में है। उसने बैंगलुरू में अपने एक मित्र को काॅल किया। उसके मित्र ने पुलिस को जानकारी दी। दरअसल यह आॅटो चालक दीप्ति को किसी दूसरी जगह ले जाने का प्रयास कर रहा था जिस पर दीप्ति ने उसे डांटा इसके बाद उसका फोन बंद हो गया।

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीटर पर ट्विट करते हुए कहा कि राज्य की पुलिस इस तरह के मामले को गंभीरता से जांच रही है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गाजि़याबाद पुलिस को इस मामले में आवश्यक निर्देश देकर स्नैपडील की मुहिम को सहायता पहुंचाने के निर्देश भी दिए थे। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -