Share:
11 साल की बच्ची का किडनैप, फिर रेप और जबरन निकाह, मौलवी मोहम्मद हसन सहित 8 आरोपी गिरफ्तार
11 साल की बच्ची का किडनैप, फिर रेप और जबरन निकाह, मौलवी मोहम्मद हसन सहित 8 आरोपी गिरफ्तार

बांदा: उत्तर प्रदेश में  बांदा जिले से एक हैरान करने वला मामला सामने आया है. जिले के बबेरू थाना क्षेत्र में 11 साल की बच्ची का अपहरण के बाद जबरन निकाह कराया जा रहा था। इस मामले में पुलिस ने मौलवी समेत आठ लोगों को अरेस्ट किया है। आरोप है कि किडनैप करने के बाद बच्ची के साथ बलात्कार भी किया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार, हरदौली गांव की बच्ची 30 जून को किडनैप कर ली गई थी, जिसका केस बबेरू थाना में दर्ज हुआ था। पुलिस अपहृत बालिका की खोज में जुटी हुई थी। इस बीच सोमवार की रात को सूचना मिली कि सिमौनी गांव में एक नाबालिग लड़की का निकाह हो रहा है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने निकाह रुकवाया। पुलिस ने निकाह करवाने वाले मौलवी, निकाह करने वाले युवक समेत 8 लोगों को अरेस्ट कर लिया।

अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने मंगलवार को इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया है कि ग्राम सिमौनी निवासी अनवर के घर में निकाह हो रहा था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अपहृत बालिका, मौलवी मो. हसन उर्फ हारुन, अपहरणकर्ता और निकाह करने वाला अभियुक्त साहिल उसके सहयोगी जान मोहम्मद, अब्दुल रसीद, रशीद अली, किसमतुल निशा, महोबा निवासी नफीस, शब्बीर उर्फ मुन्ना निवासी साडासानी, थाना कमासिन को अरेस्ट कर लिया है। बालिका के बयान के आधार पर आरोपितों के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर जेल की सलाखों के पीछे भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

लेडी आतंकी सुमेरा बानो से लव जिहाद की ट्रेनिंग ले रहा था तारिक अतहर, बनना चाहता था 'मुजाहिद'

'मानव बम बनकर फटना चाहती थी हिन्दू लड़की..', राहिल ने दिया था जन्नत का लालच, इस्लाम के लिए देना चाहती थी 'शहादत'

नाम- मोहम्मद तारिक, मिशन- जिहाद के जरिए भारत में शरिया कानून लागू करना, गोरखपुर से हुआ गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -