इस बच्चे ने आँखों पर पट्टी बांधकर किया ये कमाल, वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर अक्सर वीडियो वायरल होते रहते है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है. उसने ऐसा कारनामा करके दिखाया है कि आप सोच भी नहीं सकते. जी हां दरअसल, बच्चा आंख पर पट्टी बांधकर रस्सी कूद रहा है. और हां, इस दौरान वह लगातार एक फुटबॉल को अपने पैरों पर उछाल रहा है. बस उसका यही कमाल देखकर जनता फैन हो गई है।

बता दें की इस वीडियो को ‘फुटबॉल कल्ब Barcelona’ ने ट्विटर पर शेयर किया है . उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘ठीक है बच्चे खेल खत्म हुआ, तुम जीते।’ वीडियो को अबतक 1 लाख 34 हजार व्यूज और 11. 5 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. बहुत से लोगों में बच्चे की तारीफ में कसीदे भी पढ़े हैं।

अगर बात करें इस वीडियो की तो इसमें एक बालक है जो फुटबॉल को बारी-बारी से अपने पैरों पर उछाल रहा है. लेकिन यह करतब वो रस्सी  कूदते हुए कर रहा है. और हां, आंखों पर पट्टी भी बांधे हुए है. कर सकते हैं क्या ऐसा? वैसे आंख पर पट्टी बांधकर रस्सा कूदना ही बड़ी बात है अपने लिए तो! अधिकतर लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं. साथ ही, बोल रहे हैं कि हमसे तो रस्सी भी नहीं कूदी जाती और यह इतनी छोटी सी उम्र में यह आंखों पर पट्टी बांधकर यह सब कर रहा है. कमाल है लड़का!

यहाँ की महिलाएं सुंदर दिखने के लिए करती है ऐसा काम

इस तस्वीर के दृश्य को देख लोगो के आँखो में आ रहे है आंसू

अमेरिका के एक समोसे कीमत जान उड़ जायेंगे होश

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -