Kick Boxing : फरीदाबाद की मोनल ने जीता स्वर्ण पदक, सीएम ने दी शुभकामना
Kick Boxing : फरीदाबाद की मोनल ने जीता स्वर्ण पदक, सीएम ने दी शुभकामना
Share:

नई दिल्लीः हरियाणा के फरीदाबाद की रहने वाली मोनल कुकरेजा ने रूस में देश और प्रदेश का नाम रौशन किया है। मोनल ने रूस में आयोजित किकबॉक्सिंग प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक हासिल किया है। उनकी इस कामयाबी पर हरियाणा के सीएम मनोहरलाल खट्टर ने ट्वीटर के माध्यम से शुभकामना दी है। खट्टर ने बताया कि मोनल ने अपनी मेहनत व दृढ़ निश्चय के बल पर सफलता हासिल की है. आप पर देश को गर्व है. मेरा आशीर्वाद है कि आप भविष्य में भी सफलता के नित नए आयाम स्थापित करें।

सीएम से मिली इस बधाई से मोनल और उसके परिजन काफी खुश हैं। मालूम हो कि रूस में गोल्ड जीतना मोनल के लिए पहली बड़ी उपलब्धि नहीं है. मोनल ने लगातार तीन साल तक इंटरनेशनल किकबॉक्सिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीता है. इसी साल के अप्रैल में टर्की में आयोजित हुई टर्किश ओपन में भी मोनल ने गोल्ड मेडल जीता था।

बीते वर्ष 9वीं वर्ल्ड डायमंड चैंपियनशिप में गोल्ड मैडल जीता. इसके अलावा मोनल लगातार पांच साल से नेशनल चैंपियन है। उनके अनुसार, 6 साल पहले उसने गर्मियों की छुट्टियों में टाइम पास के लिए यह गेम शुरू की थी लेकिन धीरे-धीरे इस खेल में उसे मज़ा आने लगा और फिर वह सफलता की सीढ़ियां चढ़ने लगी। हालांकि उनके परिवारवालों ने सरकार पर वित्तीय सहायता न करने का आरोप लगाया है।

रिलायंस फाउंडेशन ने किया भारत में एनबीए मैच का शुभारंभ

एटीपी कैंपिनास चैलेंजर: सुमित नागल ने सेमीफाइनल में बनाई जगह

रोजर फेडरर ने जताई बॉलीवुड फिल्म देखने की इच्छा, लोगों ने दी यह सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -