अपने सेगमेंट में Kia Seltos होगी अनोखी, ये है अन्य सुविधा
अपने सेगमेंट में Kia Seltos होगी अनोखी, ये है अन्य सुविधा
Share:

वाहन निर्माता कंपनी Kia Motors की बेसब्री से इंतजार की जा रही है Seltos को भारत के अलावा ग्लोबल मार्केट में बिक्री के लिए तैयार हो रही है. Kia ने अपनी इस वाहन को भारतीय बाजार को ध्यान में रखते हुए विकसित किया है और यहां के लोगों की सुविधाओं का भी खास ख्याल रखा है. इसलिए Kia Seltos काफी नए फीचर्स के साथ बाजार में उतारी जाएगी, जिनमें से फर्स्ट-इन सेगमेंट फीचर्स भी शामिल हैं. Kia की Seltos के बारे में कंपनी ने सभी लगभग सभी जानकारियां साझा कर दी हैं. हालांकि, कुछ ऐसी जानकारियां भी हैं जिन्हें आप शायद ही जानते होंगे. Kia Seltos को भारत में 22 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Pixel 4 में मोशन सेंस के अलावा होंगे कई जबदस्त फीचर, गूगल ने दी जानकारी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Kia Seltos में UVO कनेक्टेड एयर प्योरिफायर दिया जाएगा. UVO एक इंटरनेट-कनेक्टेड सर्विस प्लेटफॉर्म है, जिसके जरिए आप अपने स्मार्टफोन को कनेक्ट कर सकते हैं. इसके बाद अपने स्मार्टफोन से कई फीचर्स कंट्रोल और ट्रैक कर सकते हैं.ऐसे में ही स्मार्ट फीचर्स के तौर पर Seltos में UVO कनेक्टेड एयर प्योरिफायर मौजूद है, जिसे स्मार्टफोन से कंट्रोल कर सकते हैं. यह एयर प्योरिफायर केबिन में मौजूद प्रदूषण को साफ करता है. मात्र 25 मिनट में यह 95% तक पॉल्यूशन को साफ कर देता है.बाजार में कई आफ्टर मार्केट ग्रिल मौजूद हैं जिसमें फीचर्स के तौर पर फ्रंट ग्रिल पर इंटीग्रेटेड लाइट्स मौजूद हैं. Kia अपनी Seltos में फैक्ट्री-इंस्टॉल्ड लाइटबार शामिल कर रही है. इसके अलावा इसमें 360-डिग्री कैमरा भी दिया गया है.360-डिग्री व्यू के चलते कार को पार्क करते समय इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा Seltos में ब्लाइंड-स्पॉट डिटेक्शन भी मौजूद है जो कि भारत में इस सेगमेंट में पहली बार है और इसमें रियर कैमरा भी इस्तेमाल होता है.

Airtel और Vodafone Idea का ऐलान, इस जगह के लोगों को मिलेगा फ्री कॉलिंग और डेटा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Kia Seltos कोई 4WD वाहन नहीं होगी, लेकिन यह Harrier जैसे स्पेसिफिकेशन वाली कार होगी, जिसमें टेर्रेन मोड्स दिए जाएंगे. हालांकि, Kia तीन मोड्स - Sand, Mud एंड Wet दिए जाएंगे। ये सभी मोड्स मोड्स काफी चरम हैं और Kia इसे सेगमेंट में सबसे अच्छा होने का दावा करती है. Tata Harrier में जबकि Normal, Wet और Rough मोड्स शामिल हैं, जो कि Kia Seltos से कम टेर्रेन हैं.Kia Seltos फुली-लोडेड फीचर्स के साथ आती है और इसके एंट्री-लेवल वेरिएंट्स में टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम मौजूद है. लोअर वेरिएंट में 3.8 इंच का टचस्क्रीन मौजूद है, जबकि मिड-वेरिएंट में 8.0 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा और टॉप-एंड वेरिएंट में 10.25 इंच का टच-स्क्रीन डिस्प्ले मिलेगा.Kia Seltos पहली बार डांसिंग LED एम्बिएंट लाइट के साथ आएगी जो कि इन्फोटेनमेंट सिस्टम से कनेक्ट होगी. यह लाइट विभिन्न थीम्स के साथ आएगी. इसके अलावा इसमें 8 मोनो सेटिंग्स और 4 थीम सेटिंग मिलेंगी, जो कि केबिन के मूड को पूरी तरह चेंज कर देगी.  

Reliance Jio GigaFiber का एक्टिवेशन का मेल है फिशिंग स्कैम, जानिए कैसे बचे

Oppo K3 को खरीदने का एक और खास मौका, जानिए कीमत

फ्लिपकार्ट के सीईओ ने उत्तर प्रदेश की अर्थव्यवस्था को लेकर दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -