भारत में KIA कारों की कीमतें में हो सकता है बदलाव
भारत में KIA कारों की कीमतें में हो सकता है बदलाव
Share:

मारुति सुजुकी कारों के बाद, भारत में एक और वाहन निर्माता कंपनी  KIA मोटर्स इंडिया में अपनी कारों के लिए बढ़ रही है। हालांकि दक्षिण कोरियाई वाहन निर्माता ने अभी तक इस विकास की पुष्टि नहीं की है, लेकिन शब्द में यह है कि वाहन निर्माता काफी मूल्य वृद्धि को लागू करेगा।

कीमत में यह बढ़ोतरी भारत में KIA कारों की कीमतों में काफी वृद्धि कर सकती है। वास्तव में जनवरी 2021 आते हैं, KIA सोनेट की कीमतों में भी वृद्धि होगी। कीमत में बढ़ोतरी के पीछे का कारण मारुति सुजुकी की तरह ही हो सकता है। KIA मोटर्स के भारत के निर्णय को भी इनपुट लागतों में वृद्धि करने के लिए चुना गया है। यह बहुत इसके बारे में है।

किआ मोटर्स की पेशकश प्रभावित हो सकती है जिसमें किआ सेल्टोस और किआ सोनट शामिल हैं, जिसे कुछ महीने पहले भारत में लॉन्च किया गया था - सितंबर में सटीक होना। भारत में KIA Sonet की कीमत एंट्री-लेवल HTE वैरिएंट के लिए 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ for 6.71 लाख से शुरू होती है, जबकि KIA Sonet टर्बो की कीमत lakh 9.49 लाख से शुरू होती है। अंत में, भारत में सॉनेट डीजल की कीमत। 8.05 लाख से शुरू होती है। किआ ने लॉन्च के समय कहा था कि ये कीमतें परिचयात्मक हैं, यानी आखिरकार इसे बढ़ाने का इरादा था। हालांकि, भारत में किआ कार्निवल की कीमत अपरिवर्तित रहने की उम्मीद है।

भारतीय सेना में सेवा देने का था सपना, तीन लोगों से तंग आकर 17 वर्षीय लड़की ने की ख़ुदकुशी

शादी के 4 दिन बाद ही पति ने पत्नी को घर से बाहर निकाला, सामने आई सनसनीखेज वजह

लड़की को नशे का इंजेक्शन देकर 3 दिन तक करते रहे सामूहिक बलात्कार, समीर और मोनू गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -