ख्लोए ने दी कायली को बच्चा पैदा करने की सलाह

ख्लोए ने दी कायली को बच्चा पैदा करने की सलाह

लगता है कि कार्दशियन फैमली में अभी बेबी मेकिंग सीजन चल रहा है. पहले रॉब और ब्लेक चायना की बेबी हुई और अब लगता है कि कायली और त्यागा भी इस बारे में सोच रहे हैं. ख्लोए कार्दशियन ने अपनी बेहेन कायली को यह सलाह दी है कि वो अपनी फैमली  बनाने में और इन्तेजार न करें। कायली की बाकी बहनों की सोच शायद कुछ और हो लेकिन ख्लोए ने उन्हें जल्द ही फैमली  शुरू करने के बारे में स्पष्ट कह दिया है.

ख्लोए को लगता है कि कायली अपनी उम्र की दूसरी महिलाओं से काफी मेच्योर है और अगर उनको ऐसा इंसान मिल गया है जिसके बच्चे की वो माँ बन सकती है तो फिर उन्हें इंतज़ार नहीं करना चाहिए। ख्लोए ने कायली को कहा है कि वो इस यंग ऐज में काफी लविंग,केयरिंग और फाइनेंशियली सिक्योर है, यह सब बातें उन्हें सेक्सी मॉम बनाने के लिए काफी हैं. ऐसा लगता है कि त्यागा को भी इस बात पर कोई आपत्ति नहीं है.

वो भी बच्चे के लिए पूरी तरह तैयार नज़र आ रहे हैं। कायली और किंग कैरो के बीच स्पेशल कनेक्शन है और यही बात उन्हें त्यागा से बच्चे पैदा करने पर सोचने को मजबूर कर रही है। खैर जो भी हो, कार्दशियन फैमली में हमेशा से ही कुछ हटकर होता है और आगे भी ऐसा होता रहेगा। हमें तो खबरों से मतलब है और वो हमें इस फैमली से हमेशा मिलती रहेगी।

Video : आ चूका है Beauty And The Beast का ऑफिशियल ट्रेलर