कोल ने किया भाई की शादी में जाने से इंकार......
कोल ने किया भाई की शादी में जाने से इंकार......
Share:

हॉलीवुड की मशहूर मॉडलो में शामिल कोल कर्दशियां जो की हमेशा से ही अपने बोल्ड फोटोशूट के कारण चर्चाओ में बनी रहती है. पता चला है कि कोल कर्दशियां की पर्सनल निजी लाइफ के बारे में शायद ही जानते होंगे. हॉलीवुड की मशहूर मॉडलो में शामिल कोल कर्दशियां जिन्होंने अपने एक पूर्व के बयान में अपने सेक्स संबधो के विषय में खुलासा किया था. तथा अब कीपिंग अप विद द करदाशियां की अभिनेत्री कोल कारदाशियां ने अपने भाई रोब की शादी में शामिल होने से इंकार कर दिया क्योंकि उन्होंने परिवार को बताए बगैर अपनी गर्लफ्रेंड लाक चिना से प्रेम का इजहार किया है।

कोल को लगता है कि अगर इसमें कुछ गलत हो जाएगा तो उनका 29 वर्षीय भाई रोते हुए वापस आ जाएगा। एक वेबसाइट के मुताबिक कोल इस बात पर अड़ी हुई है कि यदि उनका भाई शादी करता है तो वह उसमें शामिल नहीं होगी। कोल ने कहा कि कैसे उसने उस लड़की और उसके परिवार के सामने प्रेम का इजहार किया जबकि अपने परिवार के सामने नहीं।

मुझे लगता है कि रोब हमसे बहुत कुछ छुपा रहा है। इसलिए मैं उसकी शादी में शामिल होने नहीं जा रही हू. गौरतलब है कि अपने पूर्व के एक बयान में कोल कर्दशियां ने अपनी बहन से चर्चा के दौरान कहा था कि मेने 15 साल की उम्र में ही अपनी वर्जिनिटी खो दी ।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -