2 साल बाद भी सुपरहिट है खेसारीलाल का खिलाड़ी अवतार, मधु के साथ यूं कर रहे हैं रोमांस
2 साल बाद भी सुपरहिट है खेसारीलाल का खिलाड़ी अवतार, मधु के साथ यूं कर रहे हैं रोमांस
Share:

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव इन दिनों यू-ट्यूब पर जमकर धमाल मचा रहे हैं. बता दें कि खेसारीलाल यादव की फिल्म 'संघर्ष' इन दिनों भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर खूब हंगामा मचा रही हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक़, फिल्म ने पहले हफ्ते ही करीब 40 लाख रु. का बिजनेस किया है. इसी बीच खेसारी लाल यादव की फिल्म 'खिलाड़ी' का एक सॉन्ग यू-ट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है और खूब देखा भी जा रहा है.  इस वीडियो में एक्ट्रेस मधु शर्मा के साथ उनकी केमिस्ट्री बहुत कमाल की लग रही है. 

रेड बिकिनी में मोनालिसा ने ढाया कहर, तस्वीरें देख बेकाबू हो रहे हैं फैंस

2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया सॉन्ग...

बता दें कि खेसारी लाल यादव और मधु शर्मा की फिल्म 'खिलाड़ी' 2016 में रिलीज हुई थी. फिल्म के सॉन्ग 'लहे लहे मला राजा' का वीडियो यूट्यूब पर अब भी जमकर वायरल हो रहा है और इसे अब तक 2 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 'खिलाड़ी' फिल्म में खेसारी लाल यादव, मधु शर्मा और अंजना शर्मा लीड रोल में नजर आए थे.  फिल्म का म्यूजिक अविनाश झा ने दिया था और गाने के लिरिक्स प्यारे लाल यादव और आजाद सिंह द्वारा लिखे गए थे.

VIDEO : आम्रपाली ने पूछा मधु से ऐसा सवाल कि फुट-फुट कर रोने लगी दोनों एक्ट्रेस

बता दें कि खेसारी लाल यादव की अपकमिंग एक्शन फिल्म 'दबंग सरकार' का ट्रेलर भी 31 अगस्त को रिलीज हो चुका है. फिल्म में वे धांसू एक्शन दिखा रहे हैं. 'दबंग सरकार' में खेसारी के अपॉजिट आकांक्षा अवस्‍थी और दीपिका त्रिपाठी नजर आएगी. 'दबंग सरकार' के दो गानों में सिजलिंग एक्ट्रेस काजल राघवानी भी नजर आ रही है. 

यह भी पढ़ें...

माँ तुझे सलाम : पवन सिंह की अदाकारी, अब तक लूट रही है वाहवाही

निरहुआ ने किया खुलासा, बिग बॉस में इस तरह के कपड़े पहन कर एंट्री मारेगी आम्रपाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -