खम्मम नगर निगम: टीआरएस ने विभिन्न स्थानों पर आयोजित कीं चुनावी सभाएं

खम्मम नगर निगम (केएमसी) के चुनाव जल्द ही होने वाले हैं। सभी दल जीत के लिए प्रयास करने के लिए अपने चरम पर हैं। इस कतार में टीआरएस पार्टी ने व्यापक जीत दर्ज करने के उद्देश्य से अपना अभियान तेज कर दिया है। इसके लिए राज्य के गृह मंत्री मोहम्मद महमूद अली ने परिवहन मंत्री पुवड़ा अजय कुमार और लोकसभा में टीआरएस फ्लोर लीडर नामा नागेश्वर राव के साथ शनिवार को खम्मम में विभिन्न स्थानों पर चुनावी सभाओं को संबोधित किया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस रैलियों में अली ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के नेतृत्व वाली टीआरएस सरकार लोगों के कल्याण को सुनिश्चित करने और राज्य के विकास को प्राप्त करने के एजेंडे के साथ काम कर रही थी। अल्पसंख्यक समुदाय को सरकार ने बड़े सम्मान के साथ व्यवहार किया। उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री ने अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति, बीसी और अल्पसंख्यकों की शिक्षा को बहुत महत्व दिया। सभी समुदायों के लिए आवासीय स्कूल और कॉलेज स्थापित किए गए थे। आवासीय संस्थानों में करीब नौ लाख एससी/एसटी और बीसी के छात्र पढ़ते थे।

गृह मंत्री ने बताया कि हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि 2014 से पहले केवल 12 अल्पसंख्यक स्कूल थे और टीआरएस के सत्ता में आने के बाद अल्पसंख्यकों के लिए कई 204 स्कूल और 83 इंटरमीडिएट कॉलेज स्थापित किए गए थे और उनमें लगभग 91,000 अल्पसंख्यक छात्र पढ़ रहे हैं।

वित्त मंत्री टी हरीश राव ने तेलंगाना में इसके लिए केंद्र पर लगाया आरोप

राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से किया अनुरोध, कहा- सारे राजनैतिक काम छोड़कर करें सिर्फ जन सहायता

भारत समेत विश्व के इस राज्य में बढ़ा कोरोना का कहर, लगातार बढ़ रहे केस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -