आखिर क्यों यश की ठुकराई फिल्म पर प्रभास ने मारा दांव? वजह है बहुत ही खास

दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेता प्रभास इस समय कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। जहां उनकी मचअवेटेड रोमांटिक मूवी राधे श्याम रिलीज की कगार पर हैं तो वहीं, अभिनेता अपनी मूवी सलार के पश्चात् आदिपुरुष को लेकर व्यस्त हैं। इसके पश्चात् ही अभिनेता बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण स्टारर अपनी अपकमिंग मूवी की तैयारियों में जुटने वाले हैं। इस मध्य उनकी आने वाली मूवी सलार को लेकर एक इंट्रस्टिंग खबर सामने आ रही है।

मिल रही खबर के मुताबिक, केजीएफ 2 डायरेक्टर प्रशांत नील की इस अपकमिंग मूवी के लिए अभिनेता प्रभास उनकी पहली पसंद नहीं थे। बल्कि केजीएफ फेंचाइजी के डायरेक्टर प्रशांत नील ने अपनी आगामी मूवी सलार की स्क्रिप्ट भी कन्नड़ अभिनेता यश को ही ध्यान में रखकर तैयार की थी। चौंका देने वाली बात ये रही कि जब उन्होंने केजीएफ अभिनेता यश को अपनी अपकमिंग मूवी सलार की स्क्रिप्ट सुनाई तो अभिनेता ने इसे रिजेक्ट कर दिया। 

वही यश ने ये मूवी क्यों ठुकराई, इस बात की तो फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन उनके इस फिल्म को रिजेक्ट करने के पश्चात् डायरेक्टर प्रशांत नील ने इस मूवी की स्क्रिप्टिंग में कुछ परिवर्तन किए तथा नई स्क्रिप्ट प्रभास को सुनाई। जिसे उन्होंने तुरंत हां कर लिया। साथ ही अब चर्चा इस बात को लेकर है कि प्रभास ने ऐसा क्यों किया। उन्हें यश की ठुकराई स्क्रिप्ट क्यों पसंद आई। तो अंदरखान चल रही सुचना के अनुसार, अभिनेता प्रभास तथा यश एक दूसरे के अच्छे मित्र हैं। इतना ही नहीं, वो यश की केजीएफ के जगत के भी दीवाने रहे हैं। ऐसे में वो यश की कामयाबी से प्रेरित होकर वैसा ही कुछ करना चाहते थे। इसीलिए जब उन्हें सलार का ऑफर प्राप्त हुआ तो उन्होंने इसे तुरंत हां बोल दिया। 

सुपरस्टार नागा चैतन्य से मिलने के लिए फैन ने कर डाली सारी हदें पार, वीडियो देख सभी रह गए दंग

हिंदी भाषा के साथ कई भाषाओँ में भी अपने डांस का जलवा बिखेर चुकी है राजसुलोचना

ऑस्कर 2021: 'द इललीगल' को बेस्ट पिक्चर कैटेगरी के लिए किया गया शॉर्टलिस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -