video: प्रदीप मेहरा के फैन हुए केविन पीटरसन और हरभजन, कही ये बात
video: प्रदीप मेहरा के फैन हुए केविन पीटरसन और हरभजन, कही ये बात
Share:

सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो ने तहलका मचाया हुआ है। जी दरअसल अब तक सोशल मीडिया के दम पर कई लोगों की किस्मत पलटी है और इसी का एक ताज़ा उदाहरण नोएडा में काम करने वाले प्रदीप मेहरा हैं। जी हाँ, हाल ही में फिल्ममेकर विनोद कापड़ी ने प्रदीप मेहरा का एक वीडियो पोस्ट किया जो इस समय चर्चाओं में है। इस वीडियो में वह रात को अपना काम निपटाने के बाद घर दौड़ लगाते जा रहे हैं। अब उसके इसी वीडियो ने उसे स्टार बना दिया है और हर कोई उनके जज्बे को सलाम कर रहा है। इस समय प्रदीप के चाहने वालों में इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन और पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह भी शामिल हो गए हैं।

जी दरअसल आज यानी सोमवार को केविन पीटरसन ने प्रदीप मेहरा (Pradeep Mehra) के वीडियो को रिट्वीट किया और उनकी तारीफ में लिखा कि, 'ये वीडियो आपकी सोमवार की सुबह बेहतर बना देगी। क्या लड़का है।' वहीं केविन पीटरसन के अलावा हरभजन सिंह ने भी प्रदीप मेहरा की तारीफ की। जी दरअसल हरभजन सिंह ने लिखा कि, 'चैम्पियंस इसी तरह बनते हैं, फिर चाहे वो स्पोर्टस फील्ड पर हो या फिर ज़िंदगी में। वह एक विजेता ही साबित होगा।'

जी दरअसल, फिल्ममेकर विनोद कापड़ी ने जिस प्रदीप मेहरा का वीडियो बनाया वह 19 साल का है। जो नोएडा में मैकडॉनल्ड के एक आउटलेट में काम करता है। वहीं देर रात को शिफ्ट खत्म होने के बाद प्रदीप दौड़कर ही अपने घर जाता है, क्योंकि वह आर्मी में भर्ती की तैयारी कर रहा है। वीडियो में प्रदीप मेहरा का कहना है कि शिफ्ट की वजह से प्रैक्टिस का वक्त नहीं मिलता है, ऐसे में वह रात को दौड़कर घर जाता है। ताकि तैयारी भी चलती रही। इस समय प्रदीप का यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है और अब प्रदीप स्टार बन रहा है।

Video: रातभर सड़क पर बैग लेकर दौड़ता रहा लड़का, कहानी सुनकर पसीज रहा लोगों का दिल

प्रेग्नेंट हैं मशहूर अदाकारा सोनम कपूर, बेबी बंप संग शेयर की तस्वीरें

VIDEO: 'मुस्लिमों ने निहत्थे पंडितों का खून किया, मैंने अपनी आँखों से देखा है', मुस्लिम युवक ने चीखकर बताया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -