Video: रातभर सड़क पर बैग लेकर दौड़ता रहा लड़का, कहानी सुनकर पसीज रहा लोगों का दिल
Video: रातभर सड़क पर बैग लेकर दौड़ता रहा लड़का, कहानी सुनकर पसीज रहा लोगों का दिल
Share:

कहा जाता है जिम्मेदारियाँ समय से पहले एक बच्चे को बड़ा बना देती हैं। अब इस समय एक बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। जी दरअसल इस वीडियो में एक बच्चे का जज्बा और उसका कड़ा परिश्रम लोगों को हैरान कर रहा है। आप सभी को बता दें कि सोशल मीडिया पर जो वीडियो जमकर वायरल हो रहा है उसमें एक 19 साल का बच्चा देर रात 12 बजे नोएडा की सड़कों पर दिखाई दे रहा है। इस बच्चे का हर एक कदम उसकी मां के इलाज और उसकी सेना में शामिल होने के पीछे का मकसद है जो लोगों को भावुक कर रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में बच्चे का चेहरा पसीने से भरा हुआ है लेकिन फिर भी उसके चेहरे की रौनक आपके चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए काफी है। इस बच्चे के इस वीडियो को फिल्ममेकर (filmmaker Vinod Kapri) विनोद कापड़ी ने शेयर किया है।

आप देख सकते हैं फिल्ममेकर ने इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो में सुना जा सकता है फिल्ममेकर विनोद कापड़ी बच्चे (प्रदीप मेहरा) को गाड़ी से घर छोड़ने का ऑफर देते हैं लेकिन बावजूद इसके वो राजी नहीं होता है। आप देख सकते हैं वीडियो में विनोद कापड़ी जब बच्चे से पूछते हैं कि वो क्यों दौड़ लगा रहा है तो बच्चा जबाव देता है कि वो (प्रदीप मेहरा) उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले का रहने वाला है और उसका सपना सेना में भर्ती होने का है। वो मैकडॉनल्ड कंपनी में अपनी नौकरी पूरी कर रोजाना दौड़ की प्रैक्टिस करता है। केवल यही नहीं बल्कि बच्चा इस दौरान बताता है कि वो अपने बड़े भाई के साथ नोएडा में रहता है। उसकी मां अस्पताल में भर्ती है।

वहीं इस बीच फिल्ममेकर विनोद कापड़ी के पूछने पर 19 साल का प्रदीप मेहरा बताता है कि उसे रनिंग के लिए समय नहीं मिलता इसी कारण वो नौकरी पर से घर लौटते समय दौड़ लगाकर ही घर जाता है। केवल यही नहीं बल्कि उत्तराखंड के प्रदीप का कहना है कि उसे सुबह आठ बजे तक उठकर अपने भाई के लिए खाना तैयार करना होता है। इसके चलते उसे सुबह दौड़ लगाने के लिए समय नहीं मिलता। वह आर्मी में भर्ती होना चाहता है इसलिए वो रोजाना नोएडा सेक्टर 16 से बरौला स्थित अपने घर तक रोजाना दस किलोमीटर की दौड़ लगाता है। वहीं जब दौड़ लगाने के दौरान फिल्नमेकर विनोद कापड़ी बच्चे से बोलते हैं कि तुम्हारा ये वीडियो वायरल होने वाला है तो प्रदीप कहता है, मुझे कौन पहचानेगा और अगर ये वीडियो वायरल भी होता है तो ठीक है। मैं कुछ गलत नहीं कर रहा।

वहीं इसके बाद जब फिल्ममेकर विनोद बच्चे का डिनर पर चलने का ऑफर देते हैं तो बच्चा कहता है कि अगर वो उनके साथ डिनर पर जाता है तो उसका भाई भूखा रह जाएगा क्योंकि उसका भाई एक कंपनी में नाइट शिफ्ट करता है और वो खुद के लिए खाना नहीं बना सकता। इस दौरान बच्चे की इस बात को सुनने बाद फिल्ममेकर उसकी काफी तारीफ करते हैं और आगे बढ़ जाते हैं। इस समय बच्चे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और हर कोई इस वीडियो को देखने के बाद बच्चे की तारीफ कर रहा है।

बेरहम डॉक्टर! पहले खुद देता था दर्द और फिर करता था इलाज, अब मिली भयानक सजा

रातोंरात Monk को मिले करोड़ों रुपये, शुरू कर दिया लोगों को बांटना

VIDEO: 3 कोबरा साँपों के साथ खिलवाड़ कर रहा था युवक, तभी एक ने चबा लिए पैर और....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -