केरल में लश्कर से जुड़ा संदिग्ध गिरफ्तार, हाई अलर्ट जारी

कोच्चिः केरल में पुलिस ने आतंकी संगठन लश्कर से जुड़े एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है। एक खबर के अनुसार पुलिस के आला अफसर पुलिस महकमे के गेस्ट हाउस में उससे पूछताछ कर रहे हैं। मलयालम न्यूज चैनल ने शनिवार को एक वीडियो जारी किया है। इसके अनुसार पुलिस जिला अदालत परिसर से उस संदिग्ध व्यक्ति को पूछताछ के लिए साथ ले गई है। पुलिस ने इस संबंध में अपनी तरफ से कोई जानकारी नहीं दी है। इंडियन नेवी को भी हाई अलर्ट पर कर दिया गया है।

उस व्यक्ति के वकील ने बताया कि वह थिचूर के कोंडुंगुलर का रहने वाला है। वह दो दिन पहले ही बहरीन से वापस लौटा है। शनिवार को उस व्यक्ति और एक महिला की पुलिस ने अदालत परिसर में धरपकड़ की थी। वह व्यक्ति जांच एजेंसियों के समक्ष अपनी बेगुनाही साबित करना चाहता था। चूंकि दो दिन पहले यह रिपोर्ट आई थी कि लश्कर-ए-तैयबा के छह आतंकी श्रीलंका से समुद्र के रास्ते तमिलनाडु में घुसपैठ कर चुके हैं और उनके निशाने पर राज्य के कई शहर हैं।

संदिग्ध व्यक्ति के वकील ने कहा कि वह आदमी शनिवार की सुबह उसकी सहायता से कोर्ट पहुंचा। वह दावा कर रहा था कि देश में आतंकियों की घुसपैठ में उसका कोई हाथ नहीं है। उसे फंसाया जा रहा है। वकील के अनुसार उस व्यक्ति ने बताया कि उसके आइडी प्रूफ का गलत उपयोग किया गया है। गौरतलब है कि शुक्रवार को तमिलनाडु में छह लश्कर आतंकियों की घुसपैठ के चलते नौसेना ने भी समुद्रों और तटीय इलाकों में हाई अलर्ट घोषित कर दिया है।

तमिलनाडु से गिरफ्तार हुए लश्कर के दो आतंकी, खाड़ी देशों से भी जुड़ रहे तार

गुजरात में आतंकी हमले की इनपुट, भारत पाक बॉर्डर पर बढ़ाई गई सुरक्षा

कांग्रेस नेता शशि थरूर को इस मामले में मिली बड़ी राहत, कोलकाता हाईकोर्ट ने गिरफ्तारी पर लगाई रोक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -