OMG: 10वीं की छात्रा ने सोशल मीडिया पर बने 'फ्रेंड' को गिफ्ट कर दिया 75 तोला सोना
OMG: 10वीं की छात्रा ने सोशल मीडिया पर बने 'फ्रेंड' को गिफ्ट कर दिया 75 तोला सोना
Share:

कोच्ची: केरल के तिरुवनंतपुरम से एक चौंका देने वाला मामला प्रकाश में आया है, यहाँ 10वीं की एक छात्रा ने सोशल मीड‍िया पर म‍िले फ्रेंड्स को 75 तोला सोना तोहफे में दे द‍िया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक साल पहले शिबीन नामक यूज़र ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था कि वह आर्थिक तंगी में है. इस पोस्ट को देखकर 15 वर्षीय स्कूली छात्रा ने उससे बातें कीं और उसके बहुत करीब हो गई. शिबीन की आर्थिक समस्याओं को दूर करने के लिए उसने एक हैरान कर देने वाला कदम उठा ल‍िया.

छात्रा के घर में एक ब‍िस्तर के नीचे एक ड‍िब्बा रखा था, ज‍िसमें सोना रखा हुआ था. छात्रा ने 75 तोला सोना अपने सोशल मीड‍िया फ्रेंड को दे द‍िया. अपनी मां की सहायता से शिबीन ने सोना बेच दिया. बाद में शिबिन और उनकी मां ने घर की मरम्मत कराई और शेष 9.8 लाख रुपये घर में रख दिए. सोना गायब होने पर छात्रा की मां ने पुलिस में शिकायत दी थी. तब श‍िबीन और उसकी मां शाजिला को अरेस्ट कर लिया गया और दोनों को रिमांड पर लिया गया. छात्रा ने पुलिस को बताया कि उसने एक साल पहले शिबीन को सोना दिया था. पुलिस ने शिबीन के घर से लगभग 10 लाख रुपये बरामद कर लिए हैं.

किन्तु, इस मामले में ट्विस्ट तब आ गया, जब शिबीन ने पुलिस को बयान दिया कि उसे 75 तोला सोना नहीं मिला, छात्रा ने उसे सिर्फ 27 तोला सोना दिया है. छात्रा के बयान से पुलिस भी भ्रमित है. छात्रा ने पुलिस को बताया कि 75 तोले सोने में से 40 तोला उसने पलक्कड़ जिले के एक अन्य युवक को दिया है, जिससे उसकी मुलाकात इंस्टाग्राम पर हुई थी. पलक्कड़ जिले के युवक ने सोना मिलते ही उसे इंस्टाग्राम पर ब्लॉक कर दिया, किन्तु पुलिस इस बात को मानने को राजी नहीं है. पुलिस ने कहा कि ज्यादा जानकारी तभी सामने आएगी जब आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी. मगर पुलिस, मां के इस बयान से सहमत नहीं हो पा रही क‍ि उन्हें पता ही नहीं चला कि एक साल से उनका 75 तोला सोना खो चुका है.  

BBC है नेशनल रेजिस्टेंस फ्रंट के प्रवक्ता फहीम दश्ती की हत्या का जिम्मेदार ?

सेंसेक्स और निफ्टी में आया नया बदलाव, जानिए क्या है बाजार का हाल

एक बार फिर मिजोरम में कोरोना ने मचाया हाहाकार, सामने आए इतने नए मामले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -