केरल: छठी-सातवीं की छात्राओं का यौन शोषण करता था शिक्षक फैजल, हुआ गिरफ्तार
केरल: छठी-सातवीं की छात्राओं का यौन शोषण करता था शिक्षक फैजल, हुआ गिरफ्तार
Share:

कोच्ची: केरल के कन्नूर में सरकारी हायर सेकेंडरी स्कूल के एक शिक्षक पर छात्राओं ने यौन शोषण का इल्जाम लगाया है। कक्षा 6वीं और 7वीं की बच्चियों ने अरबी पढ़ाने वाले टीचर फैजल पर ये गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस का कहना है कि पीड़ित लड़कियों की तादाद बढ़ सकती है। स्कूल के दूसरी बच्चियों के बयान लिए जा रहे हैं।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कन्नूर के तालीपरम्बा के एक सरकारी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के 5 बच्चियों ने अपने ही स्कूल के 52 वर्षीय शिक्षक फैजल पर यौन उत्पीड़न का इल्जाम लगाया है। फैजल स्कूल में अरबी पढ़ाता है। पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, आरोपित शिक्षक एक साल से लड़कियों का यौन उत्पीड़न कर रहा है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल 5 शिकायतें प्राप्त हुईं हैं, मगर पीड़ित लड़कियों की तादाद बढ़ सकती है। इसे लेकर स्कूल की अन्य छात्राओं से भी पूछताछ की जा रही है। 

स्कूल में आयोजित एक नियमित काउंसलिंग सेशन के दौरान छात्राओं ने काउंसलर से अपने दर्दनाक अनुभव साझा किए। छात्राओं की बात सुनने के बाद काउंसलर ने पुलिस की सहायता ली और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कराया गया। पुलिस इस बात की भी जाँच कर रही है कि स्कूल प्रशासन ने वक़्त पर पुलिस की मदद ली या नहीं। स्कूल प्रशासन की ओर से कोई लापरवाही तो नहीं हुई। आरोपित फैजल केरल के मलप्पुरम ज़िले के कोन्दोट्टी का निवासी है। जो सरकारी हायर सेकेंडरी सकूल में अरबी पढ़ाता है। फिलहाल पुलिस ने आरोपित फैजल को अरेस्ट कर लिया है। फैजल से भी हिरासत में पूछताछ की जा रही है। पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि फैजल ने अब तक कितनी बच्चियों का यौन शोषण किया है।

आखिर क्या थी मजबूरी जो एक ही परिवार के सारे लोगों ने कर लिया सुसाइड

शादीशुदा मुफ़्ती ने छात्रा को प्रेम जाल में फंसाया, फिर गर्भवती कर छोड़ दिया..

शादीशुदा महिला को जंगल में ले गया बैंककर्मी और फिर जो हुआ...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -