केरल: सिल्वरलाइन के सर्वेक्षण पर लोगो द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया
केरल: सिल्वरलाइन के सर्वेक्षण पर लोगो द्वारा  विरोध प्रदर्शन किया गया
Share:

तिरुवनंतपुरम: गुरुवार को, सिल्वरलाइन परियोजना के लिए सर्वेक्षण पत्थरों की स्थापना ने कानियापुरम के पास हिंसक दृश्यों का कारण बना, जिसमें पुलिस के साथ लड़ाई में चार प्रदर्शनकारी घायल हो गए।

हालांकि सर्वेक्षण को अस्थायी रूप से रोक दिया गया है, लेकिन अधिकारियों ने आंदोलनकारियों के साथ दुर्व्यवहार करने के आरोपी एक पुलिस अधिकारी की जांच शुरू कर दी है। कांग्रेस और के-रेल सिल्वरलाइन विरुधा जनकीया समिति के कार्यकर्ताओं ने केरल रेल विकास निगम लिमिटेड (के-रेल) और राजस्व विभाग के अधिकारियों द्वारा लगभग दो सप्ताह के बाद करिचारा में अभ्यास फिर से शुरू करने के प्रयासों को रोक दिया।

तिरुवनंतपुरम ग्रामीण पुलिस ने एक बड़े पुलिस दल को तलब किया, जिसने हिंसक रूप से प्रदर्शनकारियों को क्षेत्र से हटा दिया। अराजकता के बीच, मंगलापुरम पुलिस स्टेशन के सिविल पुलिस अधिकारी शबीर को एक प्रदर्शनकारी को लात मारते हुए टेप पर कैद किया गया था।

जिला पुलिस प्रमुख (तिरुवनंतपुरम ग्रामीण) दिव्या वी. गोपीनाथ ने विशेष शाखा के पुलिस उपाधीक्षक (डीवाईएसपी) स्टुअर्ट कीलर को इस घटना की जांच करने का निर्देश दिया, क्योंकि इससे गुस्सा भड़क गया था।

हालांकि प्रदर्शनकारियों ने दावा किया कि पुलिस ने बिना किसी सूचना के बल प्रयोग किया, लेकिन पुलिस ने आरोपों से इनकार किया। उन्होंने दावा किया कि वे केवल सर्वेक्षण अधिकारियों की सुरक्षा के लिए और निरंतर काम में सहायता करने के लिए वहां गए थे।

यहां मिल रही है सबसे सस्ती शराब, लाउडस्पीकर से हो रहा था प्रचार तभी पहुंची पुलिस और...

अडानी ने भारत की सबसे बड़ी समुद्री सेवा कंपनी "ओशन स्पार्कल" का अधिग्रहण किया

MP में इस दिन जारी होगा 10वीं-12वीं बोर्ड परीक्षा का रिजल्‍ट, छात्र ऐसे कर सकेंगे चेक

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -