पडोसी के कुत्ते के साथ था पॉमेरियन डॉगी का अवैध संबंध, मालिक ने किया घर से बाहर

पडोसी के कुत्ते के साथ था पॉमेरियन डॉगी का अवैध संबंध, मालिक ने किया घर से बाहर

आमतौर पर इंसानों के अवैध संबंध की वजह से हत्या, रिश्तों में दरार और घर छोड़ने की खबर आपने खूब सुनी होगी. लेकिन हम आपको एक अजीब मामला बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आपको भी पता होगा. आपने कभी ये नहीं होगा कि किसी कुतिया को कुत्ते से अवैध संबंध हो और उसके कारण उसके मालिक ने उसे छोड़ दिया हो. ऐसा ही मामला है ये जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. 

दरअसल, केरल के तिरुवनंतपुरम में जहां एक मालिक ने अपने पोमेरियन कुतिया को इसलिए घर से बाहर कर दिया क्योंकि पड़ोस के एक कुत्ते से उसका संबंध था. इस बात की जानकारी तब सामने आई जब लोगों ने उसके गले में लॉकेट देखा. मालिक ने कुतिया को घर से बाहर निकालने के साथ ही उसके गले में एक लॉकेट भी लटका दिया जिसमें पहले तो उस शख्स ने कुतिया की अच्छी आदतों के बारे में जिक्र किया. इसके बाद लिखा कि पड़ोस के कुत्ते से अवैध संबंध होने की वजह से मैंने इसे घर से बाहर कर दिया.

बता दें, कुतिया के गले में जो लॉकेट है उसमें मालिक ने शुरुआत में लिखा है कि यह अच्छी आदतों वाली एक समझदार कुतिया है. ये ज्यादा खाना नहीं खाती और इसे कोई बीमारी भी नहीं है. यह सिर्फ दूध-बिस्कुट और अंडे ही खाती है और हफ्ते में पांच बार नहाती है. ये कुतिया सिर्फ भौंकती है लेकिन किसी को काटती नहीं है. इसी के बाद उन्होंने उसके अवैध संबंधों के बारे में लिखा. 

पीपुल पॉर एनिमल्स की एक कार्यकर्ता शमीम को जब कुतिया के सड़क पर होने की सूचना मिली तो वो उसे उठाकर अपने घर ले गईं. शमीम ने बताया कि कुत्ते के गले में एक लॉकेट मिला जिसमें लिखा हुआ था कि पड़ोस के कुत्ते से अवैध संबंध होने की वजह से मैं इसे छोड़ रहा हूं.

महिला के चक्कर में युवक आ गया सात समंदर पार, बताया 'उसके पति की आत्मा...'

यहां के लोग नहीं जाते टॉयलेट, बहुत अजीब है कारण

दुल्हन के लिबास में ये पाकिस्तानी धर्म गुरु कर रहा ये काम