महिला के चक्कर में युवक आ गया सात समंदर पार, बताया 'उसके पति की आत्मा...'

महिला के चक्कर में युवक आ गया सात समंदर पार, बताया 'उसके पति की आत्मा...'

नोएडा से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. एक शख्स के महिला के चक्कर में कहीं का कहीं पहुँच गया. बता दें,  सिंगापुर में रहने वाला एक युवक महिला के चक्कर में नोएडा पहुंच गया. और भी हैरानी की बात ये है कि उस युवक का कहना है कि महिला के मृत पति की आत्मा उसके शरीर में है जिसके कारण वो उसके पीछे पीछे आ गया. जानिए क्या रहा है इसका पूरा मामला.  

दरअसल, कोतवाली सेक्टर-49 क्षेत्र की सोसायटी में रहने वाली एक महिला के पति की 11 साल पहले सिंगापुर में हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण मौत हो गई थी. महिला अपने पति के साथ सिंगापुर में ही रहती थी. इस बारे में महिला ने बताया 2009 में कुलदीप सिंह नामक युवक से उनकी सिंगापुर में ऑरकुट चैट के माध्यम से दोस्ती हुई थी. इसके बाद से दोनों एक-दूसरे से मिलते रहे. लेकिन कुछ साल पहले दोनों में बातचीत बंद हो गई और वह सिंगापुर छोड़कर नोएडा शिफ्ट हो गईं. लेकिन इसके बाद भी युवक उससे संपर्क करने की कोशिश करता रहा.

इतना ही नहीं, अब वह उस महिला का पीछा करते हुए नोएडा आ गया है. उसकी वजह से वह घर से निकल नहीं पा रही हैं. युवक मूलरूप से मेरठ का निवासी है और सिंगापुर में रहता है. महिला व युवक का मिलना-जुलना काफी समय तक चलता रहा. वहीं युवक का कहना है कि महिला के पति की आत्मा उसके शरीर में है. उसी आत्मा के कारण सिंगापुर में उन दोनों की मुलाकात हुई. लेकिन महिला ने इस पर आरोप लगाया है कि युवक उसे परेशान कर रहा है. महिला ने छेड़छाड़ व पीछा करने की पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है. कोतवाली सेक्टर-49 पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दुकानदार ने चाय देने से किया इंकार, तो भिखारी ने किया कुछ ऐसा कि आँखें रह गई खुली

सुपर 30 : ऋतिक की फिल्म के आगे झुकी 5 राज्यों की सरकार, करना पड़ा यह काम

यहां के लोग नहीं जाते टॉयलेट, बहुत अजीब है कारण