दिल्ली डायनामोज और केरल ब्लास्टर्स में होगा फाइनल की टिकट के लिए संघर्ष
दिल्ली डायनामोज और केरल ब्लास्टर्स में होगा फाइनल की टिकट के लिए संघर्ष
Share:

इंडियन सुपर लीग में बुधवार को दिल्ली डायनामोज और केरल ब्लास्टर्स में भिड़ंत होगी और दोनों ही टीम फाइनल मे पहुँचने के लिए जी जान लगा देंगी। दिल्ली को फाइनल का टिकट कटाने के लिए इस मैच को हर हाल में जीतना जरूरी होगा, जबकि केरल की टीम दिल्ली को बराबरी पर रोकते हुए या फिर जीत हासिल करते हुए कोच्चि लौटना चाहेगी, जहां फाइनल मैच खेला जाएगा। पहले चरण के सेमीफाइनल मुकाबले मेंकेरल ने दिल्ली को 1-0 से हराया था।

केरल के साथ हुए पहले चरण के सेमीफाइनल मैच में दिल्ली की टीम अच्छा खेल नहीं दिखा पाई थी जिस वजह से उसे हार का सामना करना पड़ा था।मार्सेलिनो परेरा और रिचर्ड गाद्जे को छोड़कर और कोई खिलाड़ी प्रभावित नहीं कर सका था। केरल को तीन साल में दूसरी बार फाइनल में पहुंचने के लिए सिर्फ ड्रॉ की जरूरत है। केरल की टीम हर हाल में दिल्ली बराबरी पर रोकते हुए या फिर जीत हासिल करते हुए कोच्चि लौटना चाहेगी, जहां इस सीजन का फाइनल मैच खेला जाना है।

दिल्ली का प्लस पॉइंट यही है कि वो इस सीजन में अब तक अपने घर में अजय रही है, ऐसे में उनका आत्मविश्वास जरूर बढ़ेगा लेकिन मुश्किल यह है कि दिल्ली को जीत से कम कुछ भी नहीं चाहिए। दोनों टीम के कोच यह मान के चल रहे हैं कि ट्रॉफी के इतना पास आकर हारना सबका दिल तोड़ देगा इसलिए वो अपने खिलाड़ियों से बहुत मेहनत भी करवा रहे हैं.

सहवाग ने इंग्लैंड को बताया सबसे गंदी टीम, लड़कियों को घूरती है ऑस्ट्रेलिया

रोनाल्डो बने दुनिया के सबसे बेहतरीन फुटबॉलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -