अब OLX पर बिक रहा है कांग्रेस का कार्यालय
अब OLX पर बिक रहा है कांग्रेस का कार्यालय
Share:

देश में 2019 चुनावों को लेकर चल रहे घमासान में एक ऐसी खबर सामने आई है जिसको सुनकर हो सकता है आप अपनी हंसी न रोक पाएं. केरल में राज्य सभा सीट को लेकर चल रहे घमासान के बीच किसी ने केरल के कांग्रेस कार्यालय को सेकंड हैंड सामान बेचने वाली वेबसाइट OLX पर डाल दिया. 

ओएलएक्स पर अनीश नाम के व्यक्ति ने यह विज्ञापन दिया है, जिसमें तिरुवनंतपुरम के सस्थमंगलम इलाके में स्थित इंदिरा भवन के लिए 10 हजार रुपये कीमत रखी गई है. विज्ञापन में कांग्रेस ऑफिस की तस्वीर और एरिया के बारे में बताने के साथ कहा गया है कि यह पूरी तरह तैयार है, वहीं यह खबर कांग्रेस की सहयोगी पार्टियों जैसे इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (आईयूएमएल) अथवा केरल कांग्रेस (एम) पर भी तंज मारता है क्योकि विज्ञापन में इन दोनों पार्टियों से सम्पर्क की बात भी कही भी गई है. 

बता दें, इस मामले की असली वजह दरअसल राज्य सभा सीट है, जिसमें काफी समय से कांग्रेस से अलग चल रही कांग्रेस (एम) को इंडियन नेशनल कांग्रेस ने अपनी सीट उपहार में दे दी. कांग्रेस के द्वारा लिए गए इस फैसले के बाद केरल में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्त्ता काफी नाराज है. वहीं इस बीच अब यह खबर देखने को मिल रही है जिसमें कांग्रेस का ऑफिस OLX पर बेचा जा रहा है, हालाँकि यह एक तरह का मजाक है लेकिन बड़ा तंज भी है जो देश की मौजूदा राजनीतिक हालातों पर किया गया है. 

अनोखा मामला: जज ने कहा पत्नी के साथ रहो, पति ने पी लिया जहर

मासूम बेटी को सिगरेट पिलाता हुआ बाप,अब होगी जेल

OMG! घर-घर जाने के कारण 65 बच्चों का बाप बन गया यह शख्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -