OMG! घर-घर जाने के कारण 65 बच्चों का बाप बन गया यह शख्स
OMG! घर-घर जाने के कारण 65 बच्चों का बाप बन गया यह शख्स
Share:

दुनिया में कई लोग अपनी ज़िंदगी में कुछ अच्छे काम कर एक ऐसा मुकाम हासिल करते है, जिससे उनका नाम हमेशा के लिए याद रखा जाता है. हो सकता है भारत में रहने वाले कुछ कुंठित मानसिकता वालों के लिए यह खबर थोड़ी अजीबो-गरीब हो लेकिन क्लीव नाम का यह शख्स घर-घर जाकर स्पर्म डिलीवरी का काम करता है, अपने इस काम के लिए क्लीव इस समय चर्चा का विषय बने हुए है. 

आपको बता दें, क्लीव ने जब यह काम शुरू नहीं किया था उससे पहले वो एक मैथ्स के टीचर थे, हालाँकि अब क्लीव ने अपने स्पर्म के काम में वो मुकाम हासिल किया है जिसकी वजह से 65 घरों में ऐसे लोगों को खुशियां देने का काम किया है जिनके घर में कोई संतान नहीं थी. क्लीव के पास एक वेनिटी वैन भी है. क्लीव स्पर्म डोनेट करने से पहले लोगों से बातचीत करते है ताकि किसी को किसी प्रकार का संकोच न हो. 

क्लीव के खुद के 3 बच्चें है, ओर 9 पोते-पोतियां है. 62 साल के क्लीव का अपने काम के बारे में मानना है कि वो यह काम इसलिए करते है क्योंकि इससे उन्हें ख़ुशी मिलती है. हालाँकि क्लीव का यह काम रिस्क भरा जरूर है. क्योंकि जो काम क्लीव करते है, उसके लिए सरकार से परमिशन लेनी होती है लेकिन क्लीव ने इस तरह की कोई परमिशन नहीं ली है. 

इतनी गर्मी कि कार के बोनट को बना लिया मछली पकाने का चूल्हा

कब्ज से परेशान युवक ने प्राइवेट पार्ट में डाला 1 फीट लम्बा बैगन

पुरुषों को आकर्षित करने के लिए महिला ने बदल डाला अपना ये बॉडी पार्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -