केरल बैंक के कर्मचारी ने केनरा बैंक से 8 करोड़ रुपये लूटे, बेंगलुरु में हुआ गिरफ्तार
केरल बैंक के कर्मचारी ने केनरा बैंक से 8 करोड़ रुपये लूटे, बेंगलुरु में हुआ गिरफ्तार
Share:

केरल पुलिस ने पठानमथिट्टा शहर में केनरा वित्तीय संस्थान के विभाग से कथित तौर पर 8 करोड़ रुपये की ठगी करने के आरोप में एक बैंक कर्मचारी को गिरफ्तार किया है, जो नौसेना का एक पूर्व कर्मचारी है। 36 वर्षीय विजीश वर्गीज पिछले तीन महीने से फरार था और उसे बेंगलुरु से गिरफ्तार किया गया था। 

बैंक में एक क्लर्क वर्गीज सावधि जमा खातों को संभालने के प्रभारी थे। पुलिस सूत्रों ने कहा कि उसने कथित तौर पर कुछ ग्राहकों की सावधि जमा को बंद करने के लिए सिस्टम पासवर्ड का इस्तेमाल किया और राशि को अपनी पत्नी और रिश्तेदारों के खातों में स्थानांतरित कर दिया। “उन्होंने विकास कुमार के नाम से एक फर्जी आईडी का इस्तेमाल किया और बेंगलुरु में एक फ्लैट किराए पर लिया जहां वह अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहे। उन्होंने 'रम्मी' जैसे ऑनलाइन गेम भी खेले और शेयर बाजार में निवेश किया।

 पुलिस ने कहा कि ट्रेसिंग से बचने के लिए, उसने अपने पुराने सिम कार्ड और बैंक कार्ड को नष्ट कर दिया था। बैंक अधिकारियों द्वारा धोखाधड़ी का पता लगाने के बाद केरल के कोल्लम जिले के पठानपुरम में अवनीस्वरम का मूल निवासी आरोपी लापता हो गया। बेंगलुरू पुलिस के अनुसार केरल से विशेष जांच दल ने रविवार को बेंगलुरू में एचएसआर ढांचे के एक फ्लैट से आरोपी को गिरफ्तार किया और सोमवार को आगे की जांच के लिए उसे केरल ले गया।

सागर मर्डर केस: सुशील कुमार को जेल या बेल ? आज 4 बजे आएगा फैसला

WTC फाइनल: इंग्लैंड जाने से पहले टीम इंडिया को मिली बड़ी खुशखबरी, कोरोना से ठीक हुआ ये स्टार प्लेयर

'भारत के खिलाफ खेलना शानदार चुनौती...', WTC फाइनल से पहले बोले कीवी कप्तान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -