WTC फाइनल: इंग्लैंड जाने से पहले टीम इंडिया को मिली बड़ी खुशखबरी, कोरोना से ठीक हुआ ये स्टार प्लेयर
WTC फाइनल: इंग्लैंड जाने से पहले टीम इंडिया को मिली बड़ी खुशखबरी, कोरोना से ठीक हुआ ये स्टार प्लेयर
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना का कहर अब भी जारी है, जिसे देखते हुए BCCI ने IPL 2021 को अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित कर दिया है। कोरोना की गिरफ्त में कई खिलाड़ी भी आए थे, जिसके कारण BCCI ने यह बड़ा कदम उठाया है। टीम इंडिया जल्द ही इंग्लैंड के लिए रवाना होने वाली है, जहां कोहली की सेना विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) का फाइनल मैच न्यूजीलैंड से खेलेगी। इस बीच दौरे से पहले टीम इंडिया को एक खुशखबरी मिली है।

विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा कोरोना महामारी से उबर चुके हैं। उनकी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट दो बार निगेटिव आई है। साहा जल्द ही मुंबई में इंग्लैंड जाने वाली टीम इंडिया से जुड़ेंगे। बता दें कि ऋद्धिमान साहा IPL के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वह 4 मई को पॉजिटिव पाए गए थे। आईपीएल के स्‍थगित होने से पहले उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था। साहा की कोविड रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद मुंबई इंडियंस के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के मैच को टाल दिया गया था और पूरी टीम को क्‍वारनटीन कर दिया गया था। साहा धीरे-धीरे बीमारी से उबर रहे थे।

उनके आइसोलेशन को बढ़ा दिया गया था। ऋद्धिमान साहा जब कोरोना पॉजिटिव हुए थे, तब उन्होंने कहा था कि वह और उनका परिवार डरा हुआ था। हालांकि मेडिकल स्टाफ ने साहा का ध्यान रखा और अब वह ठीक हो चुके हैं।

'भारत के खिलाफ खेलना शानदार चुनौती...', WTC फाइनल से पहले बोले कीवी कप्तान

आंध्र प्रदेश सरकार ने कोविड कर्फ्यू प्रोटोकॉल में किया संशोधन

WWE: बेटे डोमिनिक के साथ रे मिस्टीरियो पहले पिता-पुत्र टैग टीम के बने चैंपियन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -