केरल से लापता शख्स ने किया मेसेज, हाँ, मैं आतंकी बन चूका हूँ
केरल से लापता शख्स ने किया मेसेज, हाँ, मैं आतंकी बन चूका हूँ
Share:

कोझिकोड : आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट आॅफ इराक के आतंकी भारत के युवाओं को अपने दल में शामिल करने की कोशिश कर रहे हैं। हाल ही में केरल में लापता हुए एक व्यक्ति ने अपने परिवार को मैसेज दिया है, जिसमें उसने लिखा है कि लोग उसे आतंकी कह सकते हैं। यदि अल्लाह के रास्ते पर संघर्ष करना और चलना है तो वह आतंकी है। बता दे कि मोहम्मद मरवान राज्य के उन 15 युवाओं में शामिल हैं जिनके खूंखार आतंकी संगठन आईएस में शामिल होने का संदेह है।

मिली जानकारी के अनुसार मरवान ने टेलीग्राम ऐप के माध्यम से इस तरह के मैसेज को जून माह में भेज दिया था। दरअसल आईएसआईएस में शामिल होने वाले युवा ने दावा किया है कि इस तरह का संदेश आतंकी संगठन के अधिकार वाले पश्चिम एशिया के एरिया से भेजा गया है। खुफिया सूत्रों ने इस बात की पुष्टि नहीं की है। आईएसआईएस में शामिल होने वाले इस व्यक्ति ने मैसेज में दावा किया है कि कश्मीर, गुजरात, मुजफ्फरनगर में सताए गए मुस्लिमों की सहायता हेतु आईएस के साथ कार्य पूरा कर लौटेगा।

उसके द्वारा यह लिखा गया है कि यहां पर मुस्लिमों को रूस और अमेरिका की सेनाऐं मार रही है। जिन्हें मारा जा रहा है वे बच्चे और महिलाऐं भी हैं। आखिर वे किस तरह से शांत होकर बैठ सकते हैं। दरअसल कुरान का उल्लेख करते हुए मरवान ने यह भी लिखा कि आईएस के नियंत्रण वाले क्षेत्र में स्थिति बेहद खराब हो गई है। हमलों के कारण हालात ये हो गए हैं कि यहां पर लोगों को विद्युत प्रदाय भी ठीक तरह से नहीं हो पाता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -