किंडल जेनर ने अपने बर्थडे पर दी वाइल्ड पार्टी
किंडल जेनर ने अपने बर्थडे पर दी वाइल्ड पार्टी
Share:

रियलिटी स्टार किंडल जेनर ने अपने 21वे बर्थडे पर लॉस एंजेलेस में वाइल्ड पार्टी देकर बनाया। इस पार्टी में उनकी पूरी फेमिली शरीक हुई। सुपर सेक्सी किम कारदर्शियां ने भी पार्टी में शिरकत करके सबको हैरान कर दिया। बर्थडे गर्ल किंडल ने स्लिंकी सिल्वर ड्रेस पहनी हुई थी जिसकी लंबाई उनकी थाइस तक ही थी। उनकी इस बैकलेस ड्रेस में उनके क्लीवेज का काफी हिस्सा साफ़ तौर पर नज़र आ रहा था।

किंडल की सेक्सी फॅमिली भी इस मौके पर गज़ब ढा रही थी। ख्लोए कारदर्शियां ने एक सेक्सी एलबीडी पहनी हुई थी, कायली जेनर अपने मेश टॉप में अपनी ब्रा दिखा रही थी, किम कारदर्शियां अपनी शार्ट ड्रेस में टांगो का प्रदर्शन करती नज़र आयी, कैटलिन जेनर, क्रिस जेनर, कोरी गैम्बल और स्टॉक डिसिक भी देर रात तक इस मौके पर पार्टी करती नज़र आयी।

किम कारदर्शियां अपने पेरिस में हुए लूट के सदमे से उबरकर अपनी बहन की ख़ुशी के मौके पर इस पार्टी में शामिल हुई। पार्टी में मौजूद लोगों के अनुसार अनुसार किम के साथ भारी मात्रा में उनके बॉडीगार्डस थे और वे अपनी बहन को गिफ्ट देकर कुछ देर बाद पार्टी से निकल गयी। किंडल और स्कॉट ने पार्टी में बहुत सारा समय एक साथ बिताया। कर्टनी और कायली पूरी रात पार्टी करते रहे और डांस करते रहे।

Emmy award 2020: एमी अवार्ड्स की नामांकन लिस्ट आई सामने, 'वॉचमौन' को मिले सबसे ज्यादा नामांकन

हैरी स्टाइल्स संग वक्त बिताने के लिए सिंगर एशले सीखना चाहती है इतालवी भाषा

खत्म हुआ 'गॉन विथ द विंड' का सफर, आखिरी कलाकार ने ली अंतिम सांस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -