भरी गर्मी में चिल मार रही Kendall Jenner, पोल्का डॉट बिकिनी लुक कर रहा हैरान
भरी गर्मी में चिल मार रही Kendall Jenner, पोल्का डॉट बिकिनी लुक कर रहा हैरान
Share:

बेन सिमॉन्स से की समय से अलग हो चुकीं अमेरिकन मॉडल और टीवी पर्सनैलिटी केंडल जेनर हाल ही में कान फिल्म फेस्टिवल में देखी गई थी. वहीं अब केंडल कुछ फुर्सत के पल बिताती हुए नजर आ रही हैं और उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरों के अलावा एक विडियो भी फ़िलहाल शेयर किया हुआए है, जिसमें वह वाइट पोल्का डॉट वाली बिकीनी में आपको देखने को मिलेंगी. बता दें इन तस्वीरों में विडियो में केंडल कैमरा लेकर आईने के सामने खड़ी है और अपने इस पोस्ट के साथ उन्होंने किसी कैप्शन की जगह बस आइकन यूज किया है. 

खास बात यह है कि इस तस्वीर में उनकी बॉडी काफी स्लिम और फिट भी नजर आ रही है और उनके लेग्स काफी टोन्ड भी इन तस्वीरों में नजर आ रहे हैं. वहीं केंडल पहले भी पोल्का डॉट्स बिकीनी में अपनी कई तस्वीरें पोस्ट कर चुकी हैं और उन सभी को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है. इस बार भी उनक साथ ऐसा ही कुछ हो रहा है. फैन लगातार उनके तस्वीरों को शेयर और पसंद किए जा रहे हैं. 

जानकारी के लिए आपको साथ ही इस बात से भी अवगत करा दें कि केंडल सबसे पहले रिऐलिटी शो ' Keeping Up with the Kardashians' में नजर आ चुकी हैं और केंडल की इंस्टाग्राम पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है और यह संख्या 111 मिलियन के करीब बताई जाती है. 

 

lyna Perez ने ढहाया कहर, बोल्ड फोटो देख हर कोई हो रहा ढेर

आपका दिल लूट ले जाएगी यह हसीना, लाई है हॉट फोटो का भंडार

सोशल मीडिया पर छाईं Charlotte, नजरें झुकाकर ही जीत लिए लाखों दिल

ब्रा से बाहर आए इस मॉडल के प्राइवेट पार्ट, देखते ही धड़कने लगेगा आपका कमजोर हार्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -