केंडल जेनर के घर पर किया चोरो ने हाथ साफ
केंडल जेनर के घर पर किया चोरो ने हाथ साफ
Share:

जब एक ऐसी घटना जो आपको अतीत में बहुत डरा चुकी है और वो घटना फिर से हो जाए तो कैसा महसूस होता है यह अब जेनर फेमिली अच्छी तरह जान गयी होगी। किम कार्दशियन के साथ पेरिस में हुई लूटपाट के वारदात को अभी पांच महीने भी नहीं हुए हैं कि बुधवार को देर रात केंडल जेनर के घर में चोरी हो गयी जिसमे करीबन $200 हजार के माल पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। यह भी हो सकता है कि जब चोरी हो रही थी तब केंडल अपने घर में ही मौजूद हो और इसका मतलब यह हुआ कि वो जब घर के दुसरे हिस्से में थी तब खतरनाक चोर उनके घर में मौजूद थे.

केंडल दिन में घर से बाहर निकली थी और आठ बजे तक घर वापिस लौटी थी लेकिन बहुत घंटों तक उन्हें यह महसूस ही नहीं हुआ कि घर में कुछ गड़बड़ी हुई है या फिर कुछ गायब है. रिपोर्ट के मुताबिक वो रात को करीब एक बजे अपने बैडरूम में गयी तब उन्हें यह पता चला कि उनकी बहुत सारी ज्वेलरी गायब है. इसके बाद उन्होंने पुलिस को फ़ोन लगाया जो तुरंत ही मौके पर आयी लेकिन सूत्रों के अनुसार फिलहाल मकान में जबरन घुसने का कोई सबूत नहीं मिला है.

अगस्त 2016 में भी कथित रूप से केंडल के घर में घुसने की फिराक में घूम रहे एक आदमी को पुलिस ने केंडल के घर के बाहर से गिरफ्तार किया था. फिलहाल अभी तक चोरी के आरोप में कोई भी गिरफ्तारी नहीं हुई है. अक्टूबर 2016 में किम कार्दशियन के साथ पेरिस में बन्दूक की नौक पर लूटपाट हुई थी जिसका डर आज भी उनके जेहन में ताजा है.

क्या ड्रीम के मुद्दे पर सहमत हो पाएंगे रॉब कार्दशियन और ब्लैक चायना

क्या टीन मॉम के नए सीजन से बाहर हो गयी है फर्राह अब्राहम

सेक्स टेप लीक होने से चर्चा में आई ये हॉलीवुड एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -