खूबसूरत टैटू के साथ नजर आयी केंडल जेनर
खूबसूरत टैटू के साथ नजर आयी केंडल जेनर
Share:

कार्दशियन और जेनर फैमिली को सुर्खियों में रहना अच्छी तरह आता है. इस फैमिली की हर मेंबर अपने तरीके से हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं. चाहे वो किम हो, ख्लोए हो, कायली जेनर हो या केंडल जेनर, सभी अपने अपने तरीकों से खबर बन जाते हैं. हाल ही में केंडल जेनर ने चर्चित वी मैगजीन के लिए एक फोटो शूट किया है जिसमें उनके जांघ में बड़ा सांप का टैटू बना हुआ है.

इस फोटो की सबसे बड़ी खासियत यही है कि उन्होंने इस फोटो में सिर्फ टॉप पहना है और विक्टोरिया सीक्रेट की पेंटी पहनी हुई दिखाई दे रही है. ऐसी उत्तेजक फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करने के बाद केंडल ने इस पर एक कैप्शन लिखा है 'वी मैगजीन जनवरी इश्यू बाय मैरियट'. इस मैगजीन के इस संस्करण में बहुत सी सेलेब्रिटीज ने खूबसूरत फोटोशूट करवाया है. जोआन स्मॉल, एम्बर बेल, लारा स्टोन, एलन रोजा और कैरोलीन मर्सी जैसी हस्तियों ने इसके लिए अपना फोटो शूट करवाया है.

हालांकि आजकल कार्दर्शियन और जेनर फ़ैमिली के मेंबर ज्यादा फोटोशूट नहीं करवाते क्योंकि एक तरफ किम जहां अपनी फैमिली और परेशानियों से जूझ रही है वही ख्लोए रिलेशनशिप को लेकर ज्यादा सक्रिय है, कर्टनी अपना परिवार बढ़ाने में ज्यादा इंटरेस्ट दिखा रही है इसलिए खबर में रहने की जिम्मेदारी इस बार केंडल ने उठाई है और उन्होंने पिक्चर्स अपलोड किए है जिससे उनकी फैन फॉलोइंग में भी बहुत बड़ी बढ़ोतरी हुई है.

सिर्फ अच्छे दोस्त हैं जस्टिन बीबर और केंडल जेनर

ख्लोए कारदर्शियां ने हटाया अपनी लोअर बैक से टैटू

दुनिया दे रही है टैक्स, लेकिन Video में ये लड़कियां बता रही है ऐसे करती है सेल्फ सेक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -