2 जनवरी को रैली के साथ यूपी चुनाव प्रचार शुरू करेंगे केजरीवाल
2 जनवरी को रैली के साथ यूपी चुनाव प्रचार शुरू करेंगे केजरीवाल
Share:

नई दिल्ली: पार्टी प्रवक्ता संजय सिंह के अनुसार आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 2 जनवरी को लखनऊ में एक रैली में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे।

उनके अनुसार, यह आयोजन नौकरियों जैसे प्रमुख विषयों पर राजनीतिक बहस के लिए अनुकूल माहौल तैयार करेगा। केजरीवाल का कार्यक्रम मूल रूप से 28 नवंबर के लिए निर्धारित किया गया था, लेकिन आम आदमी पार्टी और समाजवादी पार्टी के बीच चुनाव पूर्व समझौते की अटकलों के कारण स्थगित कर दिया गया था।

सिंह के अनुसार, केजरीवाल उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप के अभियान की शुरुआत करने के लिए 2 जनवरी को लखनऊ में एक बड़ी रैली को संबोधित करेंगे।

उन्होंने कहा, ''केजरीवाल इस रैली में राज्य के 34 लाख पंजीकृत बेरोजगारों के लिए महत्वपूर्ण घोषणाएं करेंगे'' अगर उत्तर प्रदेश में आप सत्ता में आती है तो सिंह का दावा है कि राज्य रोजगार कार्यालय में पंजीकृत 34 लाख बेरोजगारों को प्रति माह 5,000 रुपये प्राप्त करते हैं। "इस पर हर साल 20,400 करोड़ रुपये खर्च होंगे, और 550 लाख करोड़ रुपये के बजट से उस राशि को निकालना कोई मुश्किल काम नहीं है। केवल आप ही इस महत्वाकांक्षा को साकार कर सकती है।

भारत में Spider-Man: No Way Home ने तोड़ दिए स्क्रीनिंग के सारे रिकॉर्ड

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, ढेर हुआ 2 लाख का इनामी नक्सली कमांडर

कई सोशल मीडिया कंपनियों की कसी जाएगी लगाम, डेटा लीक हुआ तो देना होगा देना होगा करोड़ों का जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -