केजरीवाल सरकार ने की चौटाला की पैरोल अर्जी ख़ारिज
केजरीवाल सरकार ने की चौटाला की पैरोल अर्जी ख़ारिज
Share:

नई दिल्ली : हरियाणा के पूर्व CM ओम प्रकाश चौटाला को जेबीटी शिक्षक भर्ती घोटाला के केस में दिल्ली सरकार ने पेरोल की अर्जी को ख़ारिज कर दिया है. पैरोल के इस मुद्दे पर फैसला तब किया गया जब केजरीवाल सरकार और उपराज्यपाल नजीब के बीच चल रही जंग शांत हो गई. 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को नजीब ने CM केजरीवाल से मुलाकात की और चौटाला की पैरोल अर्जी ख़ारिज करने और पंजाब जेल में स्थानांतरित न करने के फैसले पर अपनी सहमति जताई. जैसा की आप जानते ही होगे की बीते सप्ताह ही केजरीवाल ने नजीब पर चौटाला की अर्जी को नामंजूर करने की घोषाणा करते हुए यह आरोप लगाया था कि वह इनेलो नेता को पैरोल दिए जाने के लिए इच्छुक हैं.

दोनों पक्षों के बीच बात इतनी बिगड़ दे थी की मामले को केंद्र सरकार तक ले जाना पड़ा. इस मामले के लिए बुधवार को नजीब जंग और गुरुवार को केजरीवाल ने केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात कर अपना-अपना पक्ष उनके सामने रखा. CM कार्यालय के शूटरों से मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को राजनिवास के बुलावे पर केजरीवाल ने नजीब जंग से मुलाकात कर इस मामले में सरकार के अपने पुराने रुख पर कायम रहने की बात से उन्हें अवगत कराया.

अधिकारी सूत्रों ने जानकारी दी की चौटाला की पैरोल और स्थानांतरण अर्जी पर चल रही जंग केजरी और नजीब की गृह मंत्री से मुलाकात के बाद से ही ठंडी हो गई.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -