'8 दिसंबर तक चुप रह वरना, जेल में ही मार डालेंगे..', क्या सुकेश को AAP दे रही धमकियाँ ?
'8 दिसंबर तक चुप रह वरना, जेल में ही मार डालेंगे..', क्या सुकेश को AAP दे रही धमकियाँ ?
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की मंडोली जेल में कैद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने आम आदमी पार्टी (AAP) के खिलाफ एक और लेटर बम फोड़ा है। लेटर के अनुसार, सुकेश ने एक बार फिर AAP नेता और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और जेल मंत्री सत्येंद्र जैन पर संगीन इल्जाम लगाए हैं। सुकेश ने इस लेटर में दावा किया है कि उसके परिवार को मनीष सिसोदिया से संबंधित एक फोन नंबर से धमकी मिली है।

 

जेल में सत्येंद्र जैन को कैसे मिला फोन ?

सुकेश ने इस संबंध में दिल्ली के उप-राज्यपाल (LG) विनय कुमार सक्सेना को चिट्ठी लिखी है। सुकेश ने अपने पत्र में दावा किया है कि मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के मोबाइल नंबरों से उसके परिवार पर दबाव डाला जा रहा है और धमकियां जा रही है। लेटर में कहा गया है कि इन लोगों ने अवैध तरीके से जेल रिकॉर्ड से उसके परिवार के नंबर निकाल लिए हैं। सुकेश के अनुसार, 'जेल प्रशासन इनके कंट्रोल में आता है, इसलिए पॉवर का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है। ये मेरी और मेरे परिवार की सुरक्षा में एक बड़ी चूक है। सवाल तो ये उठता है कि जेल में सत्येंद्र जैन फोन कैसे इस्तेमाल कर पा रहे हैं। या फिर उनके इशारों पर कौन उनका फोन का उपयोग कर रहा है?' 

सुकेश के परिवार को धमकी दे रही AAP ? 

इसके साथ ही सुकेश ने अपने पत्र में कहा कि उसे यह समझ नहीं आ रहा है कि मनीष सिसोदिया उससे (सुकेश से) क्यों जल्दबाजी में संपर्क करना चाहते हैं। उसका सवाल है कि वह निरंतर अपने आधिकारिक नंबरों से क्यों कॉल कर रहे हैं। सुकेश चंद्रशेखर ने दावा करते हुए कि मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के मोबाइल नंबरों से उसके परिवार पर दबाव डाला जा रहा है। सुकेश चंद्रशेखर ने LG से शिकायत करते हुए कहा है कि उसे धमकियाँ मिल रही हैं कि यदि उसने (सुकेश ने) समझौता कर शिकायत वापस नहीं ली, तो जेल में उसके जीवन को नरक बना दिया जाएगा। 

जेल के अंदर ही सुकेश को हत्या की धमकी :-

सुकेश ने अपने पत्र में लिखा है कि 15 नवंबर, 2022 को LG द्वारा गठित कमेटी ने जेल का दौरा किया था। उसके बाद 16 और 17 नवंबर, 2022 को उसके परिवार को एक अनजान नंबर से धमकी दी गई। फोन पर JK उर्फ जय किशन नाम का व्यक्ति था। चंद्रशेखर का दावा है कि वो जय किशन से सत्येंद्र जैन के साथ मिला था और वो (जयकिशन) UAE में रहता है। पत्र में लगाए गए आरोपों के अनुसार, जय किशन ने सुकेश के परिवार से कहा कि वो सत्येंद्र जैन के खिलाफ ना जाए, सहयोग करें। लिखा गया है कि ‘जैन साहब’ समझौते के लिए राजी हैं, उसका डबल पैसा लौटा दिया जाएगा, बस 8 दिसंबर 2022 तक चुप रहें, नहीं तो जेल में ही टॉर्चर कर हत्या कर दी जाएगी। बता दें कि सुकेश इससे पहले भी अपने वकील के जरिए LG को पत्र लिखते हुए AAP नेताओं पर सनसनीखेज आरोप लगाता रहा है।

AAP ने पैसे देकर छपवाई पेड न्यूज़ :-

इससे पहले एक पत्र में, सुकेश ने केजरीवाल और सत्येंद्र जैन को भी पॉलीग्राफ टेस्ट कराने का चैलेंज दिया था। सुकेश ने कहा था कि वे (केजरीवाल और जैन) भी इसके लिए अपनी सहमति दें और फिर तीनों का एक साथ पॉलीग्राफ टेस्ट हो। सुकेश ने अपने पत्र मे यह भी कहा था कि इस टेस्ट का लाइव टेलीकास्ट होना चाहिए, ताकि अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन की असलियत देश के सामने आ सके। सुकेश चंद्रशेखर ने दावा करते हुए कहा था कि, उसके जानकर PR एजेंट के माध्यम से न्यू यॉर्क टाइम्स, वॉशिंगटन पोस्ट और टाइम्स मैगजीन जैसे अखबारों में AAP ने दिल्ली के सरकारी स्कूलों का प्रोमोशन करने के लिए पैसा देकर पेड न्यूज छपवाई गई। ये पेड न्यूज इन अखबारों के PR एजेंट मार्क और वेरोनिका के जरिये 8,50,000 US डॉलर देकर छपवाई गई। सुकेश चंद्रशेखर ने आरोप लगाते हुए कहा था कि उसने केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के लिए करोड़ों की घड़ी दुबई से मंगवाई और उपहार में दी।

महाठग सुकेश ने केजरीवाल के लिए दुबई से मंगवाई महंगी घड़ियाँ :-

सुकेश ने अपने इस पत्र में लिखा था कि, 'वैसे आपको वो जैकब एंड कंपनी एस्ट्रेनोमिया की घड़ी तो याद होगी केजरीवाल जी, जो मैंने आपको गिफ्ट की थी और आपने मुझसे, उसका स्ट्रैप नीले रंग से काले रंग में बदलने को कहा था। मैं जानना चाहता था कि आप इस घड़ी का स्ट्रैप नीले से काले रंग का कराना क्यों चाहते थे, फिर पता चला था कि आपको ज्योतिष ने बताया था इस घड़ी के डायल में सभी प्लेनेट्स थे। आपके ज्योतिष ने सुबह उठकर आपको घड़ी पहनने के लिए कहा था, मगर काले स्ट्रैप की। इसके लिए मैंने चार्टेड प्लेन के जरिए दुबई से वो घड़ी का स्ट्रैप बदलवाया और उसी दिन आप तक पहुंचाया था। 

सुकेश ने अपनी चिट्ठी में लिखा था कि, 'सत्येंद्र जैन जी आपको याद होगा कि मैंने केजरीवाल जी के लिए घड़ी का स्ट्रैप बदलने के लिए अपने पर्सनल स्टाफ को चार्टेड प्लेन के जरिए दुबई भेजा था और आपने व्हाट्सऐप पर मुझे पटेक फ्लिप और कार्टियर पेंथर वुमेन्स एडिशन घड़ियां लाने के लिए कहा था, जो मैंने आपके लिए खरीदी थी। आप दोनों को करोड़ों की घड़ियां देने के बाद भी आप मुझे महाठग कहते हो।' बता दें कि, सुकेश इससे पहले भी अपने पत्रों में केजरीवाल और जैन पर कई गंभीर आरोप लगा चुका है। उसने बताया था कि, आम आदमी पार्टी (AAP) ने उसे राज्यसभा सांसद का पद देने के लिए 50 करोड़ रुपए लिए थे। साथ ही जेल मंत्री सत्येंद्र जैन ने भी जेल में उसे सभी सुविधाएं देने के लिए 10 करोड़ रुपए लिए थे। सुकेश ने यह भी दावा किया था कि, केजरीवाल ने उससे चुनाव लड़ने के लिए भी करोड़ों रुपए लिए थे। बड़ी बात तो ये है कि, सुकेश ने अपने पत्रों में सीएम केजरीवाल और सत्येंद्र जैन पैसों दिए जाने की तारीख, जगह समेत कई बातें बताई है, जिससे ये आरोप बेहद गंभीर हो जाते हैं। वहीं, AAP इन आरोपों पर कोई ठोस और स्पष्ट जवाब नहीं दे सकी है। ऐसे में यदि केजरीवाल, जैन और सुकेश का पॉलीग्राफ टेस्ट होता है, तो बड़े खुलासे हो सकते हैं।

'दाढ़ी बनवा लें, तो नेहरू जैसे दिखने लगेंगे राहुल..', सद्दाम हुसैन बताने के बाद CM सरमा का नया बयान

क्या फिर अमेठी से चुनाव लड़ेंगे राहुल ? 2019 में स्मृति ईरानी ने दी थी करारी शिकस्त

शिवपाल की सुरक्षा घटाए जाने से भड़की प्रसपा, भाजपा पर साधा निशाना 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -