'दाढ़ी बनवा लें, तो नेहरू जैसे दिखने लगेंगे राहुल..', सद्दाम हुसैन बताने के बाद CM सरमा का नया बयान

गुवाहाटी: कांग्रेस के लोकसभा सांसद राहुल गांधी के चेहरे पर दाढ़ी को लेकर दिए गए बयान पर असम के सीएम हिमंता बिस्व सरमा ने अब सफाई पेश की है। सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा है कि मैंने राहुल गांधी के लुक को लेकर कुछ नहीं कहा। मैंने केवल इतना कहा था कि वक़्त के साथ आपका चेहरा सद्दाम हुसैन जैसा नज़र आने लगा है, किन्तु यदि आप (राहुल) दाढ़ी बनवा लेंगे, तो आप नेहरू (Nehru) की तरह दिखाई देने लगेंगे।

बता दें कि राहुल गांधी ने 7 सितंबर से भारत जोड़ो यात्रा का प्रतिनिधित्व करते हुए कन्याकुमारी से यात्रा आरंभ की है और सोमवार (28 नवंबर) को अपनी यात्रा के साथ मध्य प्रदेश में हैं, ये उनकी यात्रा का 82वां दिन है। इतने दिनों की यात्रा में राहुल गांधी ने अपनी दाढ़ी नहीं बनाई है,  जिसको लेकर अभी कुछ ही दिनों पहले असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा था कि राहुल गांधी अब दाढ़ी रखने के बाद सद्दाम हुसैन जैसे दिखने लगे हैं।

बता दें कि, राहुल गांधी की यह यात्रा 60 कंटेनर्स (ट्रकों) के साथ चल रही है। इनमे राहुल गांधी के लिए एक अलग कंटेनर रखा गया है, जिसमे AC, फ्रिज, बेड से लेकर तमाम सुख सुविधाएं मौजूद हैं। यहाँ तक कि, राहुल के किचन के लिए भी एक अलग कंटेनर रखा गया है, जिसमे उनका ख़ास रसोइया भी रहता है, जो राहुल को मनमुताबिक भोजन बनाकर देता है। इस यात्रा में राहुल के साथ लगभग 230 लोग, कन्याकुमारी से कश्मीर तक की यात्रा पर निकले हुए हैं, जिनके लिए इन कंटेनर्स में प्रबंध किया गया है। कांग्रेस नेताओं के मुताबिक, राहुल गांधी और उनके सहयोगियों के कंटेनर में दो, चार, छह, आठ और 12 बिस्तर का प्रबंध है। कुछ में शौचालय भी हैं, जबकि कुछ में नहीं हैं।

शिवपाल की सुरक्षा घटाए जाने से भड़की प्रसपा, भाजपा पर साधा निशाना

कर्नाटक में लागू हो सकता है गुजरात फार्मूला, दिल्ली आकर नड्डा से मिलेंगे सीएम बोम्मई

गहलोत-पायलट में कुर्सी को लेकर घमासान जारी, सियासी जंग पर पहली बार बोले राहुल

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -