मूसलाधार बारिश के चलते केदारनाथ यात्रा रुकी, प्रशासन ने जारी किया बयान
मूसलाधार बारिश के चलते केदारनाथ यात्रा रुकी, प्रशासन ने जारी किया बयान
Share:

देहरादून: उत्तराखंड में जारी केदारनाथ यात्रा को प्रशासन ने एहतियात के तौर पर रोक दिया है। अमरनाथ यात्रा के दौरान हुए हादसे के बाद प्रशासन ने एहतियातन कदम उठाते हुए इस पर तत्काल प्रभाव से रोक लगा दी है। प्रशासन ने यह फैसला मूसलाधार बारिश होने की वजह से लिया है, ताकि कोई घटना न घटे और श्रद्धालु सुरक्षित रहें।

रुद्रप्रयाग जिला प्रशासन ने इस फैसले की जानकारी देते हुए बताया है कि, 'किसी अप्रिय घटना की आशंका के बीच तीर्थयात्रियों की सुरक्षा के मद्देनज़र सोनप्रयाग से भारी बारिश को देखते हुए केदारनाथ यात्रा पर रोक लगा दी गई है।' तीर्थयात्रियों से आग्रह किया गया है कि वर्तमान में बारिश के चलते कई जगहों पर मार्ग अवरूद्ध है, ऐसे में जो जहां है, वहीं रुके रहें और उत्तराखंड पुलिस से निरंतर सम्पर्क में बने रहें। अन्य किसी के कहने पर,अन्य मार्ग का इस्तेमाल सोच समझकर करें और पुलिस द्वारा बताए मार्ग का ही इस्तेमाल करें।

बता दें कि अमरनाथ यात्रा में बादल फटने की वजह से फंसे मध्य प्रदेश के श्रद्धालुओं के लिए शिवराज सरकार ने भी हेल्पलाइन नंबर जारी किए हैं। मध्य प्रदेश के शहरों से जानकारी और सहायता के लिए 181 डायल पर संपर्क कर सकते हैं। मध्य प्रदेश के बाहर से फोन लगाने वाले 07552555582 पर कॉल कर सकते हैं।

मुलयाम यादव की दूसरी पत्नी साधना का दुखद निधन, दिल्ली रवाना हुए अखिलेश

आंध्र प्रदेश में भी चल रहा वंशवाद ,वाईएसआर कांग्रेस का आजीवन अध्यक्ष बना यह नेता

'माई होम इंडिया': राष्ट्रपति कोविंद ने युवा सम्मेलन में शिरकत की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -