एकता ने लगाया, जय श्री ‘केदारनाथ’ का उद्घोष
एकता ने लगाया, जय श्री ‘केदारनाथ’ का उद्घोष
Share:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत व सैफ अली खान व अमृता सिंह की खूबसूरत बेटी सारा अली खान जो के अभी तो अपनी आगामी फिल्म 'केदारनाथ' के चलते खासा व्यस्त चल रहे है. यह दोनों ही कलाकार पूर्व में अपनी इस फिल्म के चलते भगवान शिव की नगरी केदारनाथ में भी पहुंच गए है. सुशांत सिंह राजपूत व सारा अली खान सहित फिल्म के निर्देशक भी फिल्म के लिए देव नगरी उत्तराखंड की वादियों में भृमण कर शूटिंग शुरू कर चुके है. बताया जा रहा है कि केदारनाथ के कई लोकेशन्स पर करीब 100 दिनों तक शूटिंग होगी.

आपको बता दे की फिल्म निर्देशक अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ की सह-निर्माता एकता कपूर का कहना है कि आगामी फिल्म दर्शकों को अंदर की यात्रा कराएगी. इन दिनों फिल्म की शूटिंग केदारनाथ में की जा रही है. वहीं एकता ने सोमवार को अभिषेक के साथ कुछ तस्वीरें ट्वीट की. एकता ने कहा, “यह व्यक्ति एक ऐसी फिल्म बना रहा है, जो पहले आपको इसकी यात्रा से अभिभूत करेगा और उसके बाद आप अंदर की एक यात्रा करेंगे.

‘केदारनाथ’. इससे पहले, एकता ने हेलिकॉप्टर की यात्रा करते हुए खुद की एक तस्वीर भी साझा की थी. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत भी हैं और यह अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा की बॉलीवुड की पहली फिल्म होगी. कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'डर्टी गर्ल' विद्या के संग ट्रेन में हुई 'डर्टी हरकत'

INDIA के बाद EGYPT को उड़ चली 'जब हैरी मेट सेजल'

'उदय चोपड़ा' का नजर आया Fit to Fat लुक....

'पद्मावती' के Dhmaake... से पोखरण में मौजूद जॉन अब्राहम भी बुरी तरह थर्राये....

'जुड़वाँ2' ने 'रईस' के छक्के छुड़ाए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -