2.0 से टक्कर के बाद जमी रही 'केदारनाथ', 11 दिन में इतनी हुई कमाई

Dec 18 2018 03:20 PM
2.0 से टक्कर के बाद जमी रही 'केदारनाथ', 11 दिन में इतनी हुई कमाई

बॉलीवुड स्टार्स सारा अली खान की डेब्यू और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'केदारनाथ' को रिलीज हुए 11 दिन बीत चुके हैं. अब भी ये फिल्म कमाल की कमाई कर रही है और दर्शकों से इसे अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है. आप जानते ही हैं इन 11 दिनों में सारा की फिल्म को रजनीकांत जैसे सुपरस्टार की फिल्म 2.0 से टक्कर मिलती रही लेकिन केदारनाथ ने हार नहीं मानी. एक तरह सारा की एक्टिंग और दूसरी ओर फिल्म का कलेक्शन जो दोनों ही मामलों में खरी उतरी. आइये जानते हैं 11 दिनों में इस फिल्म ने कितनी कमाई कर ली.

फिल्म केदारनाथ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस रविवार को 5 करोड़ 33 लाख रुपये का जबरदस्त कलेक्शन किया वहीं सोमवार और मंगलवार को फिल्म के कलेक्शन में उछाल देखने को मिला. अब तक 11 दिनों में फिल्म की कुल कमाई 60 करोड़ के पार हो चुकी है. बता दें फिल्म को 7 करोड़ 25 लाख रुपये से ओपनिंग मिली थी. मिली जानकारी के अनुसार  'केदारनाथ ने पहले हफ्ते में 42 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को फिल्म ने 2.50 करोड़ और शनिवार को 3.75 करोड़ रुपये जुटा लिए. उत्तराखंड में फिल्म बैन होने के बावजूद इसकी कमाई पर कोई खास फर्क नहीं पड़ा है. 

अब  'केदारनाथ' के पास केवल 3 दिन ही बचे हैं. क्योंकि इस शुक्रवार शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जीरो' रिलीज हो रही है. हो सकता है इस फिल्म के बाद केदारनाथ की रफ़्तार कम हो जाये या थम जाये. शाहरुख़ की सबसे बड़ी फिल्म में से एक है जिसका इंतज़ार सभी कर रहे हैं.अब देखना ये है कि क्या सारा की फिल्म इन तीन दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा छू पाती है या फिर नहीं.

तीन दिन में DC की Aquaman ने की धमाकेदार कमाई, बढ़ रहा क्रेज़

19 दिन बाद भी टॉप पर बनी हुई है 2.0, 700 करोड़ का आंकड़ा कर लिया पार

Zero हुई फ्लॉप तो, 6-10 महीने तक शाहरुख़ को नहीं मिलेगा काम