केसीआर सोमवार को हुजूराबाद में जनसभा को करेंगे संबोधित
केसीआर सोमवार को हुजूराबाद में जनसभा को करेंगे संबोधित
Share:

हैदराबाद: मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव सोमवार को हुजूराबाद में दलित बंधु योजना के लाभार्थियों से बातचीत करेंगे, उनकी समस्याएं सुनेंगे. पार्टी सूत्रों का कहना है कि इस बैठक से उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी जी श्रीनिवास यादव की जीत सुनिश्चित करने में मदद मिलेगी। जिसके लिए जल्द ही नोटिफिकेशन आने की उम्मीद है।

केसीआर के हुजूराबाद के प्रस्तावित दौरे ने पूरे प्रशासन के साथ-साथ पार्टी के रैंक और फाइल को भी चिंता में डाल दिया है। वित्त मंत्री टी हरीश राव, जो अभियान की अगुवाई कर रहे हैं, व्यवस्थाओं की बारीकी से निगरानी कर रहे हैं और हैदराबाद से गए पार्टी नेताओं और स्थानीय नेताओं के साथ कई बैठकें कर रहे हैं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि कुछ भी गलत न हो। कार्यक्रम स्थल के नजदीक एक विशेष हेलीपैड तैयार किया गया है और हुजूराबाद मंडल के शालापल्ली-इंद्रनगर गांव में सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं, जहां मुख्यमंत्री एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

खुफिया अधिकारी हुजूराबाद खंड के हर गांव का दौरा कर रहे हैं और कांग्रेस और भाजपा के युवा नेताओं के आंदोलनों पर कड़ी नजर रख रहे हैं क्योंकि उन्हें संदेह है कि वे मुख्यमंत्री की बैठक में अचानक विरोध प्रदर्शन या धरना देकर इस योजना की मांग कर सकते हैं। पायलट आधार पर सिर्फ 15 परिवारों के लिए नहीं, बल्कि निर्वाचन क्षेत्र के सभी दलितों को तुरंत कवर करने की घोषणा की जाए। उनका आरोप है कि यह "केसीआर द्वारा दलित मतदाताओं को लुभाने और आधिकारिक मशीनरी और संसाधनों के दुरुपयोग के लिए एक शो था।

बेटी ने करवाई पिता की हत्या, कारण सुनकर चौंक जाएंगे आप

लोकप्रिय समूह धोखाधड़ी मामला: प्रवर्तन निदेशालय ने केरल में दो को किया गिरफ्तार

पीलीभीत में पशु तस्करों ने पुलिस टीम पर की फायरिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -