अनूप जलोटा के म्यूजिक वीडियो में नजर आएगा सोमी और दीपक का रोमांस

हाल ही में बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट खूब सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. ऐसे में उस समय सबसे ज्यादा चर्चा में रही अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी ने शो में एंट्री के वक्त खुद को प्रेमी जोड़ा बताकर सुर्खियां बना दी थी और दोनों ने जमकर सुर्खियां हांसिल की थी लेकिन शो से निकलने के बाद दोनों ने खुद के रिश्ते को गुरु-शिष्या का रिश्ता बताया था और इससे दोनों की जमकर खिंचाई की गई थी. इसी के साथ शो में दीपक ठाकुर और सोमी खान की जोड़ी भी दर्शकों को खूब पसंद आई थी और दोनों के बीच प्यारी नोक-झोंक ने लोगों के दिलों में जगह बनाई थी.

ऐसे में दीपक ठाकुर ने तो खुलेआम सोमी के लिए अपने प्यार का इजहार कर दिया था लेकिन सोमी ने इस बात से साफ़ इंकार कर दिया था वहीं दीपक के पिता भी सोमी को अपनी बहु नहीं बनाना चाहते थे. आप सभी को बता दें कि अब दीपक ठाकुर और सोमी खान को अनूप जलोटा ने एक बड़ा मौका दिया है. जी हाँ, सामने आई जानकारी के अनुसार दीपक और सोमी भजन सम्राट अनूप जलोटा और सिंगर डॉक्टर रीना मेहता के प्रोजेक्ट के लिए साथ आ रहे हैं और एक म्यूजिक एलबम ''केसरिया बालम'' में दोनों एक-दूसरे के अपोजिट काम करेंगे. यानी अब आप दीपक और सोमी को रोमांस करते हुए देखने के लिए तैयार हो जाइए.

जी हाँ, दोनों के इस म्यूजिक वीडियो की शूटिंग हाल ही में शुरू होने वाली है. आप देख सकते हैं सोमी खान और दीपक ठाकुर ने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट तस्वीरें जो उनके साथ होने का सबूत दे रहीं हैं. आप देख सकते हैं इनमें दीपक और सोमी साथ नजर आ रहे हैं वहीं कैप्शन में सोमी ने कहा- ''दीपक ठाकुर और डॉक्टर रीना के साथ पहले एलबम शूट के लिए भुज गुजरात की उड़ान भरी है.''

खतरों के खिलाडी: स्टंट का नाम सुनते ही भारती को आया अटैक, रोईं फूट-फूटकर अब हालत गंभीर!

परफॉर्मेंस के बाद भी सपना चौधरी को नहीं मिली पूरी रकम, भाई ने कराई पुलिस में शिकायत दर्ज

'कर्मफल दाता शनि' के बाद अब इस हॉरर शो में नजर आएँगे रोहित खुराना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -