ABS फीचर के साथ लॉन्च हुई KTM 200 DuKe, कीमत में गजब का उछाल

ABS फीचर के साथ लॉन्च हुई KTM 200 DuKe, कीमत में गजब का उछाल
Share:

KTM ने अपनी विश्वप्रसिद्द बाइक 200 Duke का एबीएस वर्जन शुक्रवार को लॉन्च कर दिया है. इस फीचर की मदद से सुरक्षा काफी हद तक होगी. इसके मदद से दुर्घटना से काफी हद तक बचा जा सकता है. बता दें कि KTM 200 Duke ABS की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 1.6 लाख रुपये है. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ इसमें दिया गया एबीएस Bosch से लिया गया है. 

साथ ही एक खास बात यह भी है कि अभी केटीएम 200 ड्यूक का नॉन एबीएस वेरियंट भी मार्केट में उपलब्ध रहेगा. नॉन-एबीएस 200 ड्यूक की एक्स शोरूम कीमत 1.51 लाख रुपये है. यानी कि ABS फीचर से लैस गाड़ी के कीमत में 9 हजार रु का इजाफा हुआ हैं. इस 200 ड्यूक में कोई अन्य बदलाव नहीं किया है.

आपको इस गाड़ी में नॉन-एबीएस 200 ड्यूक वाला ही 199.5cc, सिंगल-सिलिंडर, लिक्विड कूल्ड इंजन मिलेगा. जो 10,000 rpm पर 24.6 bhp की पावर और 8000 rpm पर 19.2 Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. साथ ही गाड़ी का यह इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है. जानकारी है कि ग्राहक नई 200 ड्यूक एबीएस बाइक ऑरेंज, वाइट और ब्लैक, तीन कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे. 

ऐंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम या ABS क्या है?

ऐंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम या ABS दोपहिया वाहनों च लिए एक महत्वपूर्ण सेफ्टी फीचर बन गया है. आपको बता दें कि इसे ऐंटी स्किड ब्रेकिंग सिस्टम भी कहा जाता है. इसका मुख्य काम फिसलन वाली सतह पर गाड़ी को रोकने वाली दूरी को कम करना है. साथ ही दुर्घटना से भी इसकी मदद से बचा जा सकता है. 

 

 

इन जबरदस्त फीचर के साथ पेश हुई Apache RTR 180, ABS फीचर है सबसे खास

पेट्रोल का झंझट खत्म, Harley-Davidson पेश करने जा रही अनोखी बाइक

एक बार फिर नजर आई 2019 Bajaj Dominar, तेज हुई लॉन्चिंग को लेकर ख़बरें...

भारत में शुरू इस होश उड़ा देने वाली बाइक की बुकिंग, जानिए खासियत ?

EICMA 2018 : उठा एक और धाकड़ बाइक से पर्दा, कीमत उड़ा देगा गर्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -