Share:
bb14: बिग बॉस पर भड़कीं कविता कौशिक, जमकर सुनाई खरी-खोटी
bb14: बिग बॉस पर भड़कीं कविता कौशिक, जमकर सुनाई खरी-खोटी

बिग बॉस 14 में इन दिनों एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं। हर ट्विस्ट बड़ा ही धमाकेदार है। वैसे इस बार वीकेंड का वार में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला है। आपने देखा होगा शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली कव‍िता कौश‍िक पूरे एप‍िसोड में अपसेट ही दिखाई दी। जी दरअसल शो की शुरुआत में ही छह लोगों ने उनपर गैर-जरूरी होने का ठप्पा लगाया था। वहीं उसके बाद एजाज खान संग उनकी लड़ाई हुई, जिस दौरान उनकी काफी बहसबाजी देखी गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

 

इन सभी बातों से दुखी होकर शो के अंत में कव‍िता का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने बिग बॉस पर अपनी नाराजगी जाहिर की। जी दरअसल शो में जब सब कुछ खत्म हो गया और सब अपने अपने जोन्स में जाकर बैठ गए तो कव‍िता ने कुछ भी कहने से मना कर दिया। उस दौरान उन्होंने बिग बॉस पर उंगली उठाते हुए कहा- 'मैंने एजाज को पैंपर किया, मस्ती की, लेक‍िन बिग बॉस ने वो सब कुछ नहीं दिखाया, सिर्फ मेरी निगेट‍िव साइड दिखाई। मेरा अच्छा साइड तो दिखाया ही नहीं। बिग बॉस निक्की तंबोली को जिताए, वो आपके शो के लिए अच्छी है। एजाज को, पव‍ित्रा को दिखाए, मुझे यहां नहीं रहना, मैं घर जाना चाहती हूं'।

कव‍िता के यह शब्द सभी को हैरान कर गए क्योंकि जब वह शो में इंटर हुईं थीं तब शो के दौरान वे कई बार टास्क्स को लेकर ये कहती नजर आईं हैं कि सब गेम है। अब अचानक बिग बॉस के लिए उनका ये कहना थोड़ा अजीब था। आपको याद हो तो कव‍िता से पहले रुबीना ने भी बिग बॉस पर सवाल खड़े किए थे।

मात्र इतने रुपए थी शाहरुख़ की पहली कमाई, बचपन में निभाते थे बंदर का किरदार

यूट्यूबर के खिलाफ 'बाबा का ढाबा' के मालिक ने दर्ज करवाई शिकायत, जानिए क्या है मामला

केजरीवाल की 'दिल्ली' में हर दिन मर रहे 50 लोग, रोज़ मिल रहे 5000 नए कोरोना केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -