रणबीर से ब्रेकअप के बाद पहली बार बोली कैटरीना, हर लवर्स को जानना जरूरी
रणबीर से ब्रेकअप के बाद पहली बार बोली कैटरीना, हर लवर्स को जानना जरूरी
Share:

अभिनेत्री कटरीना कैफ ने फिल्म 'जीरो' में एक बोल्ड एक्ट्रेस का रोल निभाया था, फिल्म में जिसका ब्रेकअप हो जाता है और वो डिप्रेशन से जूझती हुई नजर आती है. वहीं कटरीना ने अपने एक इंटरव्यू में यह कहा था कि ये रोल उनकी असल जिंदगी से भी काफी मिलता जुलता हुआ है. बता दें कि कटरीना ने इस बयान में अभिनेता रणबीर कपूर से हुए ब्रेकअप की ओर इशारा किया था. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कटरीना कैफ का रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'जग्गा जासूस' की शूटिंग के दौरान ब्रेकअप हो गया था और अब हाल ही में कटरीना ने रणबीर के साथ हुए ब्रेकअप के बारे में खुलकर बात भी की है. उनके मुताबिक़,वो इस ब्रेकअप की पूरी जिम्मेदारी लेती हैं और जिंदगी में सबकुछ अनुभव फिलहाल वे कर रही हैं.

कटरीना के मुताबिक़, 'मुझे जीवन में आगे बढ़ने के लिए ब्रेक लेना जरूरी है और मैं इस रिश्ते को खत्म करने की जिम्मेदारी खुद ही लेती हूं. अतः मेरे सामने ऐसी समस्या आ रही थी जिसके लिए मैं जिम्मेदार भी नहीं थी. वहीं मेरी मां ने मुझे समझाया कि कई लड़कियां ऐसी समस्या से जूझती हैं और उन्हें लगता है कि वो अकेली हैं लेकिन तुम अकेली बिलकुल भी नहीं हो. कैटरीना के मुताबिक, 'प्यार में होना एक बहुत खूबसूरत चीज है. उनके वर्कफ़्रंट की बात की अजय तो वे जल्द ही फिल्म 'भारत' में नजर आएगी. जो कि 5 जून 2019 को रिलीज हो रही है. 

यामी ने छूआ ख़ास मुकाम, ग्लोबल स्पा के कवर पर दिखा ग्लैमरस अंदाज

दीपिका पादुकोण के पति को चाहती है ये एक्ट्रेस, किया खुलासा

भारत समेत इन देशों में शूट होगी 'बागी 3' सामने आई बड़ी जानकारी

कैंसर के बाद ऐसी हुई आयुष्मान खुराना की पत्नी की हालत, तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -