2017 में होगी कैटरीना की अपने एक्स लवर्स के साथ टक्कर....
2017 में होगी कैटरीना की अपने एक्स लवर्स के साथ टक्कर....
Share:

आपको बता दे की वैसे भी नए साल का आगाज हो गया है व 2017 में अबकी बार कैटरीना अपने पूर्व  प्रेमी रणबीर के सामने टकराने वाली है. जी हाँ वैसे भी यह खबर भी आ गई है साल के सबसे बड़ा बॉक्स ऑफिस क्लैश की! यह क्लैश होगा कटरीना कैफ के एक्सेस के बीच! और मज़े की बता यह है कि इस क्लैश में कटरीना सलमान खान के साथ! जी हां! आपने सही पढ़ा..सलमान खान और रणबीर कपूर चाहे कितना भी एक दुसरे को इगनोर कर लें मगर, ये जो किस्मत है न वो कभी भी पलट सकती है।

और इस बार किस्मत ने आमने सामने लाया है रणबीर कपूर और सलमान खान को! सलमान और रणबीर ने वैसे तो दो फिल्मों में स्क्रीन शेयर किया है। एक रणबीर की डेब्यू सावरियां और दूसरी अजब प्रेम की गज़ब कहानी जिसमें रणबीर के साथ कटरीना भी थी। चलिए आपको बतातें हैं बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होने वाली रणबीर और सलमान की फिल्मों के बारे में!

एक तरफ़ है सलमान खान की टाइगर जिंदा है जो 2012 में आई एक था टाइगर की सिक्वल है और खास बात यह है कि इस फिल्म में कटरीना कैफ भी हैं। दूसरी तरफ है राजकुमार हिरानी की संजय दत्त की बायोपिक जिसमें रणबीर कपूर है। संजय दत्त की बायोपिक इस साल क्रिसमस पर रिलीज़ होगी।

'ओके जानू' पर बॉलीवुड का गॉडफादर फ़िदा, तस्वीर हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -