हॉट लुक के लिए अपनाएं कैटरीना पिंक लुक, होली पर ऐसे दिखीं सुंदर
हॉट लुक के लिए अपनाएं कैटरीना पिंक लुक, होली पर ऐसे दिखीं सुंदर
Share:

होली के जश्न में हर कोई एक दूसरे को रंगता हुआ दिखाई देता है. ऐसे में आप कई बार ये सोचते हैं कि होली में ऐसा क्या पहना जाए जिससे हम भी अच्छे दिखाई दें. बॉलीवुड सेलेब्स की होली तो अलग ही तरह की होती है और उनका ऑउटफिट भी कुछ अलग ही होता है. बॉलीवुड एक्ट्रेस भी होली के रंगों का मजा लेते हुए दिखी जिसकी कई खूबसूरत तस्वीरें लगातार सामनें आ रही है माधुरी, काजोल, उर्मिला ,जैसी की कई खूबसूरत अभिनेत्रियां होली का त्योहार मनाते हुए दिखी तो कटरीना भी अपने खूबसूरत स्टाइल में होली खेलते हुए दिखी. हम आपको दिखाने जा रहे हैं कैटरीना का होली लुक जो काफी ट्रेंड में हैं. 

होली सेलिब्रेशन बैश में कटरीना कैफ बेहद खूबसूरत लग रही थी होली सेलिब्रेशन के दौरान कटरीना ने अनामिका ख्न्ना के कलेक्शन का आउटफिट पहना था. दरअसल कटरीना ने पिंक स्कर्ट और ब्लैक प्रिंटेड टॉप पहना हुआ था जिसमें वह बेहद स्टाइलिश लग रही थी. अगर आप भी होली के अलावा कहीं जाना चाहती है और कुछ अलग पहनना चाहती हैं तो इस तरह के लुक को अपना सकती हैं. इसी के साथ कटरीना ने लाइट मेकअप किया हुआ था और कानों में सिल्वर ईयररिंग्स कटरीना ने पहने हुए थे.  

ये तो रही उनकी ऑउटफिट की बात, अगर फिल्मों की बात करें तो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भारत को लेकर भी चर्चा में जिसमें वह बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ दिखेगी. फिल्म 'भारत' में वो सलमान खान के साथ काम करने वाली हैं. जिसका डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया है. 

पार्टी में हॉट दिखना है तो करीना के लुक के करें कॉपी

अपने सुंदर नेल्स को और भी सुंदर बनाएंगे ये टिप्स

ऑफिस पार्टी में ना करें ये गलतियां, इम्प्रैशन कर सकता है ख़राब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -