ऑफिस पार्टी में ना करें ये गलतियां, इम्प्रैशन कर सकता है ख़राब
ऑफिस पार्टी में ना करें ये गलतियां, इम्प्रैशन कर सकता है ख़राब
Share:

ऑफिस पार्टी वह टाइम होता है जब आपको अपने कॉलीग्स को और बेहतर तरीके से जानने का मौका मिलता है. ऑफिस की पार्टी का माहौल ही अलग होता है जिसमें हम बहुत सी चीज़ें एन्जॉय करते हैं. इस दौरान आपकी मुलाकात दूसरे डिपार्टमेंट के लोगों से भी होती है, जो आपको उनसे भी घुलने-मिलने का मौका देता है. लेकिन इसी के साथ हम इस बात का ध्यान रखते हैं कि यह वक्त आपके लिए अच्छा इंप्रेशन छोड़ने के लिए परफेक्ट होता है. हालांकि, फैशन से जुड़ी कुछ गलतियां आप पर भारी पड़ सकती हैं. इसलिए इन बातों को ध्यान रखें ताकि आपको किसी तरह की शर्मिंदगी ना हो. 

ऑफिस पार्टी को भी गंभीरता से लें. इसमें न सिर्फ ऑफिस के आपके कॉलीग्स बल्कि आपके बॉस भी शरीक होते हैं. ऐसे में जींस और टी-शर्ट पहनकर जाना यह इंप्रेशन दे सकता है कि आप इस पार्टी में बेमन से आए हैं. यह आपकी इमेज पर अच्छा असर नहीं डालेगा.

कपड़े शानदार हैं, लेकिन जूते साफ करना भूल गए तो सारी मेहनत वेस्ट हो जाएगी. यह न सोचें कि जूतों पर किसका ध्यान जाएगा. एक स्टडी में भी इस बात का जिक्र किया गया है कि आपके शूज साफ हैं या नहीं उसी के मुताबिक सामने वाले के दिमाग में भी आपको लेकर अच्छी या बुरी इमेज बनती है.

फिल्मों में आपको ऑफिस पार्टियों में लड़कियां डीप नेक ड्रेस में भी दिखाई देती होंगी, लेकिन रियल लाइफ में इसे ट्राई करने की भूल न करें. यकीन मानिए डीप नेक ड्रेस आपको सेक्सी तो दिखाएगी लेकिन लोगों पर अच्छा इंप्रेशन नहीं छोड़ेगी.

चाहे कितनी भी जल्दी हो कपड़ों को आयरन करना न भूलें. अगर आप रिंकल्स वाले कपड़े पहनकर जाएंगे तो आप आलोचना का शिकार तो होंगे ही साथ ही में हंसी के पात्र भी बन जाएंगे. ऐसे में गलती से भी बिना आयरन के कपड़े पहनकर न जाएं.

होली खेलने के पहले अपनाएं शहनाज़ हुसैन के टिप्स, स्किन नहीं होगी ख़राब

ऑइलिंग से बाल चिपचिपे होते हैं तो इसके अलावा इन तरीकों से बना सकती हैं स्मूथ

इस तरह बना सकते हैं मेकअप को कम समय में परफेक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -