कटरीना के खातिर वह एटीएम लूटने पहुंच गया
कटरीना के खातिर वह एटीएम लूटने पहुंच गया
Share:

जयपुर: वह फिल्म अभिनेत्री कटरीना कैफ का हद से अधिक दीवाना था...उसकी फिल्में देखना वह बिल्कुल भी नहीं छोड़ता और उसकी तमन्ना थी कि जीवन में एक बार ही सही कटरीना से मिले जरूर...। लेकिन उसके पास मुंबई जाने के लिये इतने पैसे नहीं थे, इसलिये उसने कटरीना से मिलने के खातिर एटीएम को ही लूटने का प्रयास कर लिया। परंतु  हाय रे कटरीना के दीवाने की किस्मत....वह एटीएम तो लूट नहीं सका, उल्टे अब जेल की सलाखों के पीछे जरूर पहुंच गया है। जेल जाने का उसे दुःख नहीं है, परंतु मलाल यह है कि वह कटरीना से मिलते मिलते रह गया...। 

पैसे की जुगाड़ ले आई एटीएम तक...
फिल्मी सितारों के लोग दीवाने बने  रहते है और ऐसे दीवाने अपने पसंदीदा कलाकारों से मिलने की भी चाहत रखते है। परंतु जयपुर के रहने वाले युवा सौरभ ने तो कटरीना से मुंबई मिलने के लिये पैसे की जुगाड़ एटीएम से लूटकर पूरा करने की ही सोच ली।
 
दोस्त ने दी थी सलाह...

पुलिस ने बताया कि सौरभ ने पूछताछ में यह जानकारी दी है कि वह कटरीना से मिलने मुंबई जाना चाहता था, लेकिन उसके पास पैसे कम पड़ गये। उसने इस बात की जानकारी अपने दोस्त धर्मेन्द्र को दी तो उसने मिलकर एटीएम को ही लूटने की सलाह दे डाली। फिर क्या था, दोनों दोस्त मालवीय नगर स्थित बैंक आॅफ बड़ौदा के एटीएम पहुंच गये, लेकिन वहां वे एटीएम लूटने के प्रयास में सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गये। इसके बाद जो भी करना था पुलिस को ही करना था, लिहाजा मालवीय नगर पुलिस ने फुटेज के आधार पर दोनों को गिरफ्तार कर जेल में बंद कर दिया। पुलिस ने बताया कि जिस धर्मेन्द्र के साथ सौरभ ने एटीएम लूटने की योजना बनाई थी, वह धर्मेन्द्र भी खयाली पुलाव पकाने में माहिर है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -